skip to content

ASIA CUP 2022 : श्रीलंका से हार के बाद भज्जी ने उठाए गंभीर सवाल

Bihari News

एशिया कप 2022 में भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ सुपर 4 के मुकाबले में हारकर लगभग टूर्नामेंट से बाहर ही हो चुकी है। भारत का टूर्नामेंट में बने रहने का समीकरण दूसरी टीमों के हाथ में है जो कि असंभव सा लग रहा है।

सुपर 4 के पहले मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने अंतिम ओवर की पांचवीं गेंद पर तो वहीं दूसरे मुकाबले में श्रीलंकाई टीम ने अंतिम ओवर की पांचवीं गेंद पर भारतीय टीम को शिकस्त दी। भारत के गेंदबाज छाप छोड़ने में विफल रहे। टीम चयन को लेकर लगातार बहुत सवाल उठाए थे।

एशिया कप से बाहर होने के बाद भारत के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर हरभजन सिंह ने भी ट्वीट के जरिए भारतीय टीम पर निशाना साधा है। हरभजन ने भारतीय टीम को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भारतीय टीम मात्र तीन तेज गेंदबाजों के साथ क्यों गई ? भारत के पास उमरान मलिक जैसा तेज गेंदबाज था जो डेढ़ सौ किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करने में सक्षम है , तो फिर इस खिलाड़ी का चयन क्यों नहीं हुआ ?
उनका दूसरा प्रश्न दीपक चाहर के लिए था , चाहर दीपक के सर्वश्रेष्ठ स्विंग गेंदबाजों में से एक हैं तो फिर यूएई की पिचों पर इस खिलाड़ी को मौका क्यों नहीं दिया गया?
हरभजन सिंह ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि “मुझे बताइए क्या यह खिलाड़ी टीम में जगह के हकदार नहीं है?” लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले दिनेश कार्तिक को टीम से कभी बाहर तो कभी टीम में खिला लिया जाता है। यह बहुत हैरान चलने वाली बात है।

Leave a Comment