Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन अशान्त रहेगा. माता-पिता का साथ मिलेगा. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में सुधार होगा. नौकरी में विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी. माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है. परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. भाग-दौड़ अधिक रहेगी. रहन-सहन भी अव्यवस्थित रहेगा. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. इन दिनों आपको लेखानादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी. आय के साधन बनेंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. परिवार से दूर रहना पड़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें. मानसिक शान्ति बनाये रखने के लिए प्रयास करें. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. माता का सानिध्य मिलेगा. नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें. खर्च बढ़ेंगे. व्यर्थ के विवादों से बचने का प्रयास करें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरुरत है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरुरत है.  

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपका आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. यात्रा कष्टमयी हो सकती है. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. मन प्रसन्न रहेगा. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जाना भी पड़ सकता है. भाइयों के सहयोग से किसी नए कारोबार को शुरू कर सकते हैं. धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. सेहत का ध्यान रखें. आत्मविश्वास में कमी आयेगी. संयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. बातचीत में संयत रहें. व्यवसायिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. किसी मित्र के सहयेाग से तरक्की के मार्ग प्रशस्त हो सकते हैं. घऱ परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन आपके मन में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. कठिनाइयां आ सकती हैं. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है. संबंधों में निकटता आएगी. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. भवन सुख में बढ़ोतरी होगी. संतान के स्वास्थ्य को लेकर च‍िंत‍ित रहेंगे. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. कारोबार में धन की प्राप्ति होगी. सुखद समाचार मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

कन्या राशि के जातक संयत रहें.  आज के दिन आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश भी जा सकते हैं. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. परिवार का साथ मिलेगा. माता का सहयोग मिलेगा. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यात्रा के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी.  आज के दिन आपको व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है. मन परेशान रहेगा. आत्मसंयत रहें. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ भी रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. लंबे समय से रुके धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं. सुखद समाचार मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा, परन्तु स्थान परिवर्तन भी हो सकता है. कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी होगी. वाणी में मधुरता रहेगी. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. शासन-सत्ता का सहयोग भी मिलेगा. खर्चों की अधिकता से मन परेशान हो सकता है. मित्रों से भेंट होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको अपनी वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु मन अशान्त हो सकता है. संयत रहें. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. अफसरों का सहयोग मिलेगा. कार्यों को लेकर शान्ति एवं प्रसन्नता का भाव रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. संतान सुख में बढ़ोतरी होगी. किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. घर परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता तो रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. स्वयं के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. संयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. कारोबार में सुधार होगा. आय में बढ़ोतरी होगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रुका हुआ धन मिलने के योग हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. मानसिक शान्ति के लिए परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. खर्च बढ़ेंगे. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. व्यर्थ के वाद-विवाद से बचने का प्रयास करें. सुस्वादु खानपान में बढ़ोतरी होगी. शैक्षिक कार्यों में मनवांछित सफलता के योग बन रहे हैं. संबंधों में निकटता आएगी. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी, परन्तु मन में नकारात्मक विचारों के प्रभाव से बचें. परिवार का साथ मिलेगा. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. धन की प्राप्ति भी हो सकती है. मन प्रसन्न रहेगा. कारोबार में सुधार होगा. आय में बढ़ोतरी भी होगी. कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. भाइयों का सहयोग मिलेगा. मित्रों से भेंट होगी. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment