Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मन परेशान हो सकता है. पिता का साथ मिलेगा. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. मन परेशान हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकता है. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. नौकरी में उच्च पद प्राप्ति के योग बन रहे हैं. स्थान परिवर्तन भी हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु क्रोध से भी बचें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सम्मान मिलेगा. वाणी के प्रभाव में बढ़ोतरी होगी. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. भाइयों का सहयोग मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आत्मविश्वास बहुत रहेगा, परन्तु मन अशान्त रह सकता है. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा. खर्चों में कमी आएगी. धन की स्थिति में सुधार होगा. रहन-सहन की स्थिति भी सुधरेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. खानपान का ध्यान रखें. यात्रा पर जाना हो सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ रह सकती है. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपका मन अशान्त रहेगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. कारोबार के प्रति सचेत रहें. मेहनत के बावजूद लाभ में कमी आ सकती है. बहन-भाइयों से मतभेद बढ़ सकते हैं. रहन-सहन भी प्रभावित हो सकता है. शैक्षिक कार्यों में मनचाही सफलता के योग बन रहे हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. यात्रा पर जा सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपनी भावनाओं को वश में रखने की जरूरत है. शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें. नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी. आय में बढ़ोतरी होगी. शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे. धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. अनियोजित खर्चों की अधिकता रहेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. संचित धन में कमी आ सकती है. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. संबंधों में निकटता बढ़ेगी. विवादों से बचकर रहें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में भरपूर रहेगा. आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है. बौद्धिक कार्यों से धन प्राप्त हो सकता है. कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती हैं. नौकरी में तरक्की के अवसर तो मिलेंगे, परन्तु वित्तीय लाभ अधिक न होने से परेशान भी हो सकते है. मानसिक शान्ति रहेगी. फिर भी अपनी भावनाओं को वश में रखें. आय के नए स्रोत विकसित हो सकते हैं. खर्च बढ़ेंगे. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.  

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी.  आज के दिन आपके मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. भागदौड़ भी अधिक रहेगी. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आत्मविश्वास में बढोतरी होगी. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से सम्मान की प्राप्ति होगी. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता के साथ आपको दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. 

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे. बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. मन प्रसन्न रहेगा. वाणी में सौम्यता रहेगी. धन की स्थिति में सुधार होगा. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. भवन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. घर में धार्मिक कार्य होंगे. वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. कुटुम्ब-परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा. आज के दिन आपको अपने दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपका मन परेशान हो सकता है. किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. खर्च बढ़ेंगे. स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें. आय को स्थिति में भी सुधार होगा. नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है. परिवार से दूर जाना हो सकता है. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. नौकरी में अफसरों से सम्बन्ध बनाये रखें. स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. शैक्षिक कार्यों में सफलता के योग हैं. संबंधों में मधुरता आएगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों के साथ आपको घूमने की जरूरत है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. सेहत का ध्यान रखें. शिक्षा के लिए विशेष ध्यान दें. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है. आय में बढ़ोतरी होगी. यात्रा पर जा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियां आ सकती हैं. धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है यातायात को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. अपनी भावनाओं को वश में रखें. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. पिता का साथ मिलेगा. किसी सम्पत्ति से आय में बढ़ोतरी हो सकती है. मित्र का सहयोग से तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी में अनुकूल स्थितियां रहेंगी. आय में बढ़ोतरी के योग हैं. किसी-दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. खर्च अधिक रहेंगे. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने पठन-पाठन में रुचि रहेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. कारोबार के लिए यात्रा लाभप्रद रहेगी. भवन सुख में बढ़ोतरी होगी. परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. धैर्यशीलता बनाये रखें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. धनार्जन में सुधार होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

Leave a Comment