Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा शुभ साामचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपना राशि को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. इन दिनों नौकरी में स्थान परिवर्तन का योग बन रहा है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. इन दिनों आपको अपने रहन सहन में बढ़ोतरी हो सकती है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. इन दिनों आपको अपने मित्रों का साथ मिलने वाला है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी. फिर भी संयत रहें. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय में बढ़ोतरी हो सकती है. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. शैक्षिक कार्यों में आशातीत सफलता मिलने की उम्मीद है. सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिकजीवन सुखमय होगा.  

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपको अपने कारोबार में बढ़ोतरी होगी. परिश्रम भी अधिक रहेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. मानसिक शान्ति रहेगी. किसी मित्र के सहयोग से सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं. माता से धन की प्राप्ति होगी. व्यर्थ की चिंताओं से मन परेशान हो सकता है. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. तनाव से बचकर रहें. आत्मविश्वास बहुत रहेगा. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव बढ़ सकता है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी, परन्तु संयत रहें. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. बातचीत में सन्तुलित रहें. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. परिश्रम अधिक रहेगा. वाहन के रखरखाव एवं वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. किसी विशेष कार्य में सफलता मिलेगी. धन की प्राप्ति होगी. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा सुखद रहेगी. अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर मिलेंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. परिश्रम अधिक रहेगा. वाहन के रखरखाव एवं वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. किसी विशेष कार्य में सफलता मिलेगी. धन की प्राप्ति होगी. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा सुखद रहेगी. अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर मिलेंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी.  आज के दिन आपको आत्मसंयत रहें. क्रोध से बचें. बातचीत में सन्तुलित रहें. कारोबार पर ध्यान दें. कठिनाइयां आ सकती हैं. भागदौड़ भी अधिक रहेगी, परन्तु मित्रों का सहयोग मिल सकता है. मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन कुछ परेशानियों अभी बनी रहेंगी. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. सेहत का ध्यान रखें. व्यर्थ की चिंताओं से नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें. है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपके मन में आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कार आदि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. स्वास्थ्य को लेकर अभी परेशानी बनी रह सकती हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. भागदौड़ अधिक रहेगी. वाहन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. खर्च बढ़ेंगे. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आत्मसंयत रहें. व्यर्थ के झगड़ों से बचें. किसी मित्र के सहयोग से आय में बढ़ोतरी के साधन विकसित हो सकते हैं. स्वास्थ्य का ध्यान भी रखें. कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. भाइयों का सहयोग मिलेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्यको लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आय में बढ़ोतरी होगी. भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. परिवार का साथ मिलेगा. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाहन के रखरखाव एवं वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे. माता से धन प्राप्ति होगी. मित्रों के सहयोग से नए कारोबार को शुरू कर सकते हैं. मन में नकारात्मक प्रभाव हो सकता है. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्यको लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको अपने कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. अनियोजित खर्चों में बढ़ोतरी होगी. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी. मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. परिवार का साथ मिलेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आय में बढ़ोतरी होगी. खर्च बढ़ेंगे. नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं. घर-परिवार में धार्मिक कार्यक्रम के योग हैं. स्वास्थ्य को लेकर चली आ रही परेशानियों से मुक्ति मिलने की उम्मीद है. मित्रों से भेंट होगी. मन में नकारात्मक विचारों से बचने के प्रयास करें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

Leave a Comment