Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार. जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मन परेशान हो सकता है. कारोबार में यात्रा लाभप्रद रहेगी. किसी कार्य को लेकर मन में उतार-चढ़ाव के भाव रहेंगे. भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की स्थिति हो सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. अनियोजित खर्चों में बढ़ोतरी होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. कारोबार में यात्रा लाभप्रद रहेगी. परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें. लाभ के अवसर मिलेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. नौकरी और कार्यक्षेत्र में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. अधिक परिश्रम के बावजूद सफलता संदिग्ध है. आय की स्थिति में सुधार होगा. लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है. यात्रा सुखद रहेगी. भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.  

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आज के दिन आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, परन्तु स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आय में कमी आ सकती है. नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. लेखानादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. बातचीत में सन्तुलन बनाकर रखें. व्यर्थ के विवादों से बचकर रहें. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपके मन में आत्मसंयत रहें. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से मन परेशान रहेगा. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. कारोबार का विस्तार होगा. माता-पिता से धन प्राप्त हो सकता है. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे, परन्तु अति उत्साही होने से बचें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. सन्तान को कष्ट होगा. पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. इन दिनों आपको अपने क्रोध के अतिरेक से बचें. बातचीत में सन्तुलित रहें. भवन सुख में वृद्धि हो सकती है. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. कारोबार में बढ़ोतरी होगी, परन्तु यथानुरूप लाभ नहीं दिखाई देगा. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. कार्यक्षेत्र की परिस्थितियों में सुधार होगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. भाइयों के सहयेाग से कारोबार में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. व्यर्थ की चिंताओं से निराशा के भाव रहेंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

कन्या राशि के जातक संयत रहें. इन दिनों आपको अपने आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. इन दिनों आपको अपने आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होने वाला है. इन दिनों आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. इन दिनों आपको अपने मित्र का साथ मिलने वाला है. इन दिनों आपको अपने कारोबार में भी बढ़ोतरी होने वाला है. इन दिनों आपको अपनी वाणी में सौम्यता आने वाली है. आपको अपने जीवनसाथी का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत दै.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी.  इन दिनों आपको अपनी धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है. कारोबार में विस्तार के लिए निवेश कर सकते हैं. किसी मित्र से धन की प्राप्ति हो सकती है. मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. स्वास्थ्य में सुधार आएगा. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात के दौरान आपको सुखद अनुभूति मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखय होगा. 

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. इन दिनों आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु उत्साही होने से बचें. मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी होगी. धन की स्थिति में सुधार होगा. मित्रों से विवाद की स्थिति से बचें. आय में व्यवधान एवं खर्चों में बढ़ोतरी की स्थिति रहेगी. शिक्षा के लिए विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको अपने मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु संयत रहे. व्यर्थ के क्रोध एवं झगड़ों से बचें. परिवार का साथ मिलेगा. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. कठिनाइयां आ सकती हैं. शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. किसी मित्र से वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं. बातचीत में वाणी पर नियंत्रण बनाकर रखें. वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है. आय की स्थिति में सुधार होगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अपने मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक जीवन में शान्ति रहेगी. शैक्षिक कार्यों में परिश्रम अधिक करना होगा. कारोबार में भाइयों का साथ मिल सकता है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. धन की स्थिति में सुधार होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपके मन में नकारात्मक विचारों से बचें. कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. वाहन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में यात्रा पर जाना हो सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी. वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं. माता का सहयोग मिलेगा. परिश्रम की अधिकता रहेगी. यात्रा के योग हैं. स्वास्थ्य को लेकरआपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आत्मसयंत रहें. अपनी भावनाओं को वश में रखें. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. कारोबार में वृद्धि होगी. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. परिवार में सदव्यवहार बनाकर रखें. व्यर्थ के वाद-विवाद से बचने का प्रयास करें. धन की स्थिति मजबूत होगी. आत्मविश्वास में कमी आयेगी. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने के कार्यक्रम बन सकते हैं. खर्चों में कमी आएगी. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरुरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

Leave a Comment