Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. बातचीत में सन्तुलित रहें. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. सचेत रहें. सन्तान के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें. नौकरी में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरी के कार्यक्षेत्र में बदलाव की सम्भावना बन रही है. परिश्रम अधिक रहेगा. घरपरिवार में धार्मिक कार्य होंगे. किसी मित्र के सहयोग से नया कारोबार शुरू हो सकता है. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं. मानसम्मान में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपके आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी हो सकता है. वाणी में मधुरता रहेगी. कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. भाइयों कर सहयोग रहेगा. वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होता है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपको व्यर्थ के वाद-विवाद एवं झगड़ा हो सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. किसी सम्पत्ति में धन की प्राप्ति हो सकती है. घर-परिवार में मांगलिक कार्य होंगे. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. वाणी में कठोरता का प्रभाव बढ़ेगा. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ेगी. बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपके मन में शान्ति रहेगी. आत्मसंयत रहें. व्यर्थ के क्रोध से बचें. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. परिवार से दूर रहना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा. शैक्षिक कार्यों में सुधार आएगा. किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है. घरेलू समस्याएं परेशान करेंगी. रहन-सहन में असहज रहेंगे. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. कला एवं संगीत में रुचि रहेगी. मित्र के सहयोग से आय बढ़ोतरी के स्रोत विकसित हो सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने कला या संगीत के प्रति रुझान रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में आपको बढ़ोतरी होगी. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मानसिक शान्ति‍ रहेगी. माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा. आय में वृद्धि होगी. भौतिक सुखों में बढ़ोतरी होगी. मित्रों के साथ यात्रा-देशाटन के कार्यक्रम बन सकते हैं. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे. वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. क्रोध की अधिकता रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपनी बातचीत में सन्तुलित रहने की जरूरत है. इन दिनों आपको अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. खर्चों की अधिकता रहेगी. माता का साथ मिलेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. धैर्यशीलता में कमी आएगी. किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. पिता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आय में बढ़ोतरी होगी. नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिलेगा. दोसतों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. बातचीत में सन्तुलित रहें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों की अधिकता रहेगी. माता का साथ मिलेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. धैर्यशीलता में कमी आएगी. किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. पिता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आय में बढ़ोतरी होगी. नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिलेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में बढोतरी होगी. परिश्रम अधिक रहेगा. अफसरों का सहयोग मिल सकता है. मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा. वाहन सुख की प्राप्ति‍ हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. भवन सुख में बढ़ोतरी होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. वाणी में मधुरता रहेगी. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. परिश्रम अधिक होगा. मित्रों से मतभेद बढ़ सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. इन दिनों आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है. नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. भवन सुख में बढ़ोतरी होगी. कारोबार विस्तार के लिए यात्रा पर जाना हो सकता है. यात्रा लाभप्रद रहेगी. किसी सम्पत्ति से आय में बढ़ोतरी के साधन बन सकते हैं. धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है. धर्म-कर्म में व्यस्तता रहेगी. सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. मित्रों का सहयोग मिलेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अपनी वाणी में सौम्यता रहेगी. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. आय में बढ़ोतरी होगी. मानसिक शान्ति‍ रहेगी. बातचीत में संयत रहें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. मित्रों का साथ रहेगा. नौकरी में कठिनाइयां आ सकती हैं. इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा. भाइयों के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आज के दिन आपको अपने जीवनसाथी का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी. परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. पिता का साथ मिलेगा. भागदौड़ अधिक रहेगी. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं. किसी मित्र के सहयोग से आय में बढ़ोतरी हो सकती है. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. माता का सानिध्य मिलेगा. किसी सम्पत्ति से आय हो सकती है. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने भाई-बहनों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाना हो सकता है. भागदौड़ अधिक रहेगी. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. संयत रहें. किसी मित्र से विवाद हो सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ेंगे. मानसिक शान्ति रहेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. पिता के सहयोग से कोई पैतृक सम्पत्ति मिल सकती है. धन की स्थिति में सुधार होगा. वाणी में सौम्यता रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

Leave a Comment