Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल साामचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में मन प्रसन्नता का भाव रहने वाला है. फिर भी संयत रहें. कारोबारी कार्यों में व्यस्तता रहेगी. भागदौड़ अधिक रहेगी. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. मीठे खानपान में रुचि रहेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. किसी मित्र के साथ यात्रा पर जाना हो सकता है. आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे, परन्तु वाणी में कठोरता का प्रभाव भी रहेगा. बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें. सन्तान को कष्ट होगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता के अवसर मिलेंगे. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा. भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपको अपने आप को संयत रहने की जरूरत है. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें. कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. किसी मित्र के सहयोग से धन लाभ होगा. नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. मानसिक शान्ति रहेगी. किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. पिता का सानिध्य मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है, माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.  

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपके मन में कठिनाइयां बढ़ सकती हैं. संयत रहें. व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचें. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. माता का सानिध्य मिलेगा. किसी मित्र से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घऱ परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है, पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपके अपने माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. बातचीत में सन्तुलित रहें. पिता से धनलाभ होगा. पारिवारिक कारोबार में लाभ के अवसर मिलेगें. अध्ययन में रुचि बढ़ेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान बढ़ेगा. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. अफसरों का सहयोग मिलेगा. मन शान्त रहेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थय को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे, परन्तु मन अशान्त भी हो सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. संयत रहें. अपनी भावनाओं को वश में रखें. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. अफसरों का सहयोग मिलेगा. स्थान परिवर्तन भी सम्भव है. तरक्की के योग बनेंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. अपनी भावनाओं को वश में रखें. परिवार का साथ मिलेगा. कारोबार में विस्तार के लिए निवेश कर सकते हैं. पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है. मन में उतर-चढ़ाव के भाव रहेंगे. पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. परिवार का साथ मिलेगा. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे. संचित धन में कमी आएगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. आय के नए स्रोत विकसित होंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है, परिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है,.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपका मन परेशान हो सकता है. बातचीत में सन्तुलित रहें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. कारोबार से आय में बढ़ोतरी हो सकती है. पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. माता-पिता का सानिध्य मिल सकता है. अध्ययन में रुचि रहेगी. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है, पारिवारिक जीवन सुखमय होगा, स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको अपने आत्मसंयत रहें. व्यर्थ के क्रोध से बचें. मन में नकारात्मक विचारों से बचें. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने के योग बन रहे हैं. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. सेहत का ध्यान रखें. आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे. परिश्रम की अधिकता रहेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है, पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है, माता पिता का साथ मिलने वाला है,

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है. पिता का सहयोग मिलेगा. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. मन को शान्त रखें. मानसिक कठिनाइयां बनी रहेंगी. पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा. कला एवं संगीत में रुचि बढ़ेगी. माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. अनावश्यक खर्चों में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको आत्मसंयत रहने की जरूरत है. व्यर्थ के क्रोध से बचें. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. कठिनाइयां आ सकती हैं. धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है. वाहन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. यात्रा के दौरान स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. खर्च अधिक रहेंगे. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. भौतिक सुखों में बढ़ोतरी होगी. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखम होगा. माता पिता के साथ घूमने जा सकते हैं.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, परन्तु सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. अपनी भावनाओं को वश में रखें. मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है. सेहत का ध्यान रखें. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. धर्म-कर्म में रुचि रहेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

Leave a Comment