Placeholder canvas

T20WC : हर मैच में प्लेइंग-11 में 1-2 बदलाव करूंगा : पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने दे दिया बड़ा बयान

Bihari News

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Rohit Sharma ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत करने से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है. रोहित प्लेइंग-11 को लचीला रखना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने कहा है कि वो हर एक मुकाबले में प्लेइंग-11 में एक से दो बदलाव करेंगे. गौरतलब है कि रविवार, 23 अक्टूबर को चीर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में भारतीय टीम अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगी.

शनिवार को हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, “ऐसे समय होते हैं जब हमें इस बारे में अधिक जानकारी नहीं होती है कि साल के इस समय में टीमों का प्रदर्शन कैसा रहा है. कई बार, आप अपनी प्रवृत्ति पर निर्भर करते हैं और खिलाड़ी को मौजूदा फॉर्म पर चुनते हैं और वह कैसा कर रहा है.”

रोहित ने बिना झिझके माना कि उन्होंने और उनकी टीम ने ICC टूर्नामेंटो में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है इसलिए उन्होंने कहा कि यह एक चुनौती है ना कि दबाव. रोहित ने कहा, “लेकिन हम बहुत सारे डेटा का भी अध्ययन करते हैं. मैं अपनी प्लेइंग इलेवन को लेकर खुला हूं. मुझे प्लेइंग इलेवन में प्रति गेम एक या दो बदलाव करने में कोई आपत्ति नहीं है.”

रोहित ने आगे कहा, “दबाव स्थिर है. मैं इसे पाकिस्तान के खिलाफ जीत की चुनौती करार देता हूं. साथ ही हमने नौ साल से कोई आईसीसी प्रतियोगिता नहीं जीती है और इस तरह की टीम के साथ यह निराशाजनक है.”

Leave a Comment