Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा शुभ सामाचा, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपनी भावनाओं को वश में रखें. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. कारोबार के सिलसिले में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. यात्रा लाभप्रद रहेगी. मानसिक शान्ति रहेगी. फिर भी बातचीत में संयत रहें. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. भाइयों के सहयोग से कोई नया काम बनेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपका मन अशान्त रहेगा. आत्मविश्वास में कमी आ सकती है. पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है. अनियोजित खर्चों में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कार्यक्षेत्र में सतर्कता बरतें. व्यर्थ के विवादों से बचें. सेहत का ध्यान रखें. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. आत्मसंयत रहें. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. आय में व्यवधान आ सकते हैं. मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोंस्तों का साथ मिलने वाला है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु मन परेशान हो सकता है. परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें. कारोबार से लाभ के अवसर मिलेंगे. वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे. धन की स्थिति में सुधार होगा. किसी मित्र के सहयोग से सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है. नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी. शैक्षिक कार्यों में आशातीत परिणाम मिलेंगे. विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. आपको अपने व्यापार को लेकर आगे बढ़ने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.  

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपके मन में आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. धर्म के प्रति श्रद्धा भाव बढ़ेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. परिश्रम भी अधिक रहेगा. कारोबारी कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं. भौतिक सुखों में बढ़ोतरी होगी. धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. वाणी में सौम्यता रहेगी. धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. खर्च अधिक रहेंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है, माता पिता का साथ मिलने वाला है,

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपनी वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु संयत रहें. क्रोध से बचें. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. नौकरी के लिए साक्षात्मारादि कार्यों में सफलता मिलेगी, परन्तु स्थान परिवर्तन हो सकता है. किसी राजनेता से भेंट हो सकती हैं. सम्पत्ति में बढ़ोतरी हो सकती है. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर चल आ रही परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी. आय के साधन बनेंगे. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. अपनी भावनाओं को वश में रखें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी. सेहत का ध्यान रखें. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है. संपत्ति में निवेश कर सकते हैं. लाभ होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाली है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपको अपनी भावनाओं को वश में रखें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. सम्पत्ति में बढ़ोतरी होगी. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें. खर्च बढ़ेंगे. मन प्रसन्न रहेगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. भवन सुख में बढ़ोतरी होगी. संचित धन में कमी आ सकती है. आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, लेकिन क्रोध की अधिकता रहेगी. बातचीत में संयत रहें. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ हुआ है. घर परिवार का साथ मिलने वाला है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन मन परेशान रहेगा. बातचीत में सन्तुलित रहें. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों की अधिकता रहेगी. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. लाभ के अवसर मिलेंगे. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा का कार्यक्रम भी बन सकता है. परिश्रम अधिक होगा. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. खर्च बढ़ सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ रहने की जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको अपनी मानसिक शान्ति बनाये रखने के लिए प्रयास करें. किसी मित्र के सहयोग से आय में बढ़ोतरी के साधन विकसित हो सकते हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. आलस्य अधिक रहेगा. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं. व्यर्थ की चिंताओं से मन विचलित हो सकता है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु अति उत्साही होने से बचें. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. वाहन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. पिता का साथ मिलेगा. धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें. परिवार का साथ मिलेगा. सन्तान की ओर से कोई सुखद खबर मिल सकता है. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. मित्रों के सहयोग से कोई नया कारोबार शुरू कर सकते हैं. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको अपने मन परेशान हो सकता है. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी, परन्तु खर्च भी बढ़ सकते हैं. बौद्धिक कार्यों से धन प्राप्ति के साधन बन सकते हैं. परिवार की समस्याओं की ओर भी ध्यान दें. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. वाहन सुख मिलेगा. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में अवसर मिल सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ रहने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. भवन सुख में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय के नए स्रोत विकसित होंगे. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. अति उत्साही होने से बचें. बातचीत से सन्तुलित रहें. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा.सन्तान को कष्ट होगा. चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं. पिता का साथ मिलने वाला है. व्यापार में आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखयम होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment