Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन परेशान हो सकता है. नकारात्मक विचारों से बचें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. संयत रहें. अपनी भावनाओं को वश में रखें. लाभ में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. किसी मित्र के सहयोग से शैक्षिक क्षेत्र में सुधार हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. लंबित कार्यों में सफलता मिलेगी. दैनिक जीवन अस्त-व्यस्त रहेगा. माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. नौकरी में सुधार आएगा. बौद्धिक कार्यों से आय में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ सकता है. अपनी भावनाओं को वश में रखें. कला एवं संगीत में रुचि रहेगी. परिवार की सेहत का ध्यान रखें. शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा. अध्ययन में रुचि बढ़ेगी. कारोबार के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं. पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आज के दिन आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. किसी मित्र के सहयोग से आय में बढ़ोतरी के साधन बन सकते हैं. भवन की साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं. मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें. कोई दूसरा कार्य मिलेगा. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. माता पिता का साथ मिलने वाले है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.  

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं. मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ सकती है. संयत रहें. सन्तान को लेकर चिंतित रहेंगे. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. लाभ के अवसर मिलेंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर भी मिल सकते हैं. अपनी भावनाओं को वश में रखें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपका मन अशान्त रहेगा. निराशा एवं असन्तोष भी हो सकता है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कारोबार में बढ़ोतरी तो होगी, परन्तु धन की कमी हो सकती है. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां अनुकूल रहेंगी, लेकिन कठिनाइयां भी बनी रहेंगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपनी वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. संयत रहें. परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें. नौकरी में आय में बढ़ोतरी हो सकती है. कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग महिला से धन मिल सकता है. नौकरी में अफसरों के साथ मतभेदों से बचने का प्रयास करें. स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. मित्रों से भेंट होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपके मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. परिवार का साथ मिलेगा. कारोबार में परिश्रम अधिक होने के बावजूद लाभ में कमी आ सकती है. किसी मित्र के सहयोग से धन प्राप्ति हो सकती है. आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परन्तु मन चिंतित रहेगा. बातचीत में संयत रहें. मित्रों से सद्भाव बनाकर रखें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. विदेश यात्रा के योग हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है, घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने की जरूरत है, स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपनी बातचीत में सन्तुलित रहें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. आत्मविश्वास में कमी आएगी. मन में नकारात्मक विचारों से बचें. कारोबार पर ध्यान दें. कठिनाइयां आ सकती हैं. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. बातचीत में सन्तुलित रहने का प्रयास करें. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घऱ परिवार में दोंस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी.  आज के दिन आपको अपनी वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें. परिवार का साथ मिलेगा. किसी मित्र के सहयोग से आय बढ़ोतरी के साधन बन सकते हैं. यात्रा पर जा सकते हैं. नकारात्मक विचारों से बचें. शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. परिवर से दूर रहना पड़ सकता है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. वाणी प्रभावशाली रहेगी. कुटुम्ब-परिवार की किसी महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है. कारोबार का विस्तार होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है घर परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें.  आज के दिन आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी होगी. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. आत्मसंयत भी रहें. कारोबार में सुधार होगा. पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. धर्म-कर्म में व्यस्तता बढ़ सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा, माता पिता का साथ मिलने वाला है पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें.आज के दिन आपको आत्मसंयत रहने की जरूरत है. बातचीत में सन्तुलित रहें. परिवार एवं मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. वाहन सुख की प्राप्ति होगी. मन परेशान रहेगा. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको आत्मसंयत रहने की जरूरत है. बातचीत में सन्तुलित रहें. परिवार एवं मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. वाहन सुख की प्राप्ति होगी. मन परेशान रहेगा. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पिता का साथ मिलने वाला है. इन दिनों आपको अपने व्यापार में ध्यान देने की जरूरत है.

Leave a Comment