skip to content

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में भय जैसे हालात रहने वाले हैं. इन दिनों आपको नौकरी में अफसरों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. इन दिनों आपका पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आपको अपनी बुद्धि में बढ़ोतरी होगा. इन दिनों आपको अपने भाई बहनों का साथ मिलने वाला है. आपको अपने आय में बढ़ोतरी होगी. आपको अपने धन को बचा कर रखने की जरूरत है. इन दिनों आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं. ऐसे में आपको सावधान रहने की जरूरत है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, लेकिन मन परेशान हो सकता है. शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. धन की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. संयत रहें. धैर्यशीलता बढ़ाने का प्रयास करें. भौतिक सुखों में बढ़ोतरी होगी. भाई-बहनों का सानिध्य मिल सकता है. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा. मित्रों का सहयोग से किसी नए कारोबार में निवेश कर सकते हैं. वाणी पर नियंत्रण बनाकर रखें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपका मन परेशान हो सकता है. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. सचेत रहें. नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. धन की प्राप्ति भी होगी. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ सकता है. शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. संबंधों में निकटता आएगी. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरुरत है.

 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको कारोबार का विस्तार होगा. लाभ में बढ़ोतरी होगी. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. कारोबार का विस्तार होगा. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. अचानक धन लाभ के अवसर मिल सकते हैं. परिवार का साथ मिलेगा. मानसिक शान्ति रहेगी. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. माता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी. बौद्धिक कार्यों से आय के साधन भी बन सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. अपनी भावनाओं का वश में रखें. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे. आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपको अपने मानसिक शान्ति बनाये रखने के लिए प्रयास करें. कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. परिवर्तन लाभप्रद रहेगा. लाभ में बढ़ोतरी होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. वाणी में सौम्यता रहेगी. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के स्रोत विकसित हो सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको सतर्क रहने की जरूरत है आत्मविश्वास भरपूर रहेगा,परन्तु धैर्यशीलता में कमी हो सकती है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु आत्मसंयत रहें. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. पारिवारकि जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपका मन परेशान रहेगा. अपने एवं परिवार के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है. भवन सुख में बढ़ोतरी होगी. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत बन सकते हैं. भवन के साज-सज्जा पर खर्च बढ़ सकते हैं. वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. लंबे समय से रुके हुए कार्य बनेंगे. यात्रा पर जा सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सखमय होगा.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कारोबार के सन्तोषजनक परिणाम मिलेंगे. लाभ में बढ़ोतरी होगी. भागदौड़ अधिक रहेगी. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में अफसरों से व्यवहार ठीक रखें. कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. खर्चों की अधिकता रहेगी. कारोबार विस्तार में भाइयों का सहयोग मिलेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में कमी रहेगी. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. आत्मसंयत रहें. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मन परेशान रहेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों के साथ घूमने जाने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों से सम्मान मिल सकता है. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. आय में बढ़ोतरी होगी, परन्तु खर्च भी बढ़ेंगे. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास बहुत रहेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

Leave a Comment