Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा शुभ सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने बातचीत में सन्तुलित रहने की जरूरत है. मन कुछ परेशान भी हो सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों की अधिकता रहेगी. माता-पिता का साथ मिलेगा. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. अफसरों का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. कारोबार का विस्तार हो सकता है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. संतान सुख में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपके मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. इन दिनों आपको आत्मसंयत रहने की जरूरत है. क्रोध से बचें. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. बौद्धिक कार्यों से सम्मान मिल सकता है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. कार्यक्षेत्र में सुधार होगा. शैक्षिक कार्यों में ध्यान दें. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. आय में बढ़ोतरी के स्रोत विकसित होंगे. इन दिनों आपको अपने व्यापार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क की जरूरत है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपको अपनी वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. इन दिनों आपको अपनी पढ़ाई लिखाई में मन लगा रहेगा. कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. मन शान्त रहेगा. परिवार में आपसी वाद-विवद से बचने के प्रयास करें. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. आत्मसंयत रहें. क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपका आत्मविश्वास लबरेज रहेंगे. इन दिनों आपका मन धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. आपको इन दिनों अपने व्यापार में सुखद परिणाम मिलेंगे. लाभ में बढ़ोतरी होगी. भागदौड़ अधिक रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. मन परेशान हो सकता है. कार्यक्षेत्र में व्यस्तता बढ़ेगी. परिश्रम अधिक रहेगा. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. धैर्यशीलता में कमी आएगी. कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी. भाई-बहनों का सानिध्य मिलेगा. माता पिता के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरुरत है. यात्रा को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपके मन परेशान रहेगा. इन दिनों आपको आत्मविश्वास में कमी भी रहेगी. कारोबार के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी, परन्तु कुछ कठिनाइयां आ सकती हैं. कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी. लाभ में बढ़ोतरी होगी. सेहत का ध्यान रखें. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. धार्मिक साहित्य के अध्ययन में रुचि बढ़ेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. इन दिनों आपको अपनी बातचीत में संयत रहने की जरूरत है. आपको अपने दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. आपको अपने कारोबार में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. इन दिनों आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. इन दिनों आपको अपने विवाद को लेकर संयत रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपका मन अशान्त रहेगा. संयत रहें. वाणी के प्रभाव में बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. कारोबार में धन लाभ होगा. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भवन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. धैर्यशीलता में कमी आएगी. नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है. क्षणे रुष्टाक्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में पूजा पाठ का माहौल रहने वाला है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. माता पिता का साथ मिलने वाला है. नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. भागदौड़ अधिक रहेगी. यात्रा सफल रहेगी. किसी पुराने मित्र से सम्पर्क से हो सकता है. खर्च अधिक रहेंगे. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. कारोबार का विस्तार हो सकता है. पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है. क्रोध की अधिकता रहेगी. वाणी पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें. कुटुम्बपरिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवनसुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. व्यर्थ के क्रोध से बचें. कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं. कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग का सहयोग मिल सकता है. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. माता-पिता का साथ मिलेगा. धन में बढ़ोतरी होगी. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूर है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु आत्मसंयत भी रहें. बातचीत में सन्तुलित रहें. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. घर-परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं. भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं. आलस्य की अधिकता रहेगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने के कार्यक्रम बन सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर वालों का साथ मिलने वाला है. व्यापार को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको अपनी धैर्यशीलता में कमी हो सकती है. संयत रहें. नौकरी के लिए विदेश से प्रस्ताव आ सकता है. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. आय में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. परिवार से दूर जाना पड़ सकता है. खर्च अधिक रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आत्मविश्वास में कमी आयेगी. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धर्नाजन के साधन बन सकते हैं. भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. लाभ में भी बढ़ोतरी होगी, परन्तु भागदौड़ अधिक रहेगी. परिवार का साथ मिलेगा. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मन:स्थिति रहेगी. किसी पैतृक सम्पत्ति की प्राप्ति के योग बन रहे हैं. पिता से धनलाभ होगा. बातचीत में संतुलन बनाये रखें. क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. मन प्रसन्न रहेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

Leave a Comment