skip to content

आज के दिन आपको मिलेगा शुभ सामाचार जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. माता-पिता का साथ मिलेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. आय में बढ़ोतरी होगी. सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. माता से धन प्राप्‍ति के योग भी बन रहे हैं. खर्च की अधिकता रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में कमी हो सकती है. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा, परन्तु कठिनाइयां भी आ सकती हैं. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की हो सकती है. यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. परिवर्तन की सम्भावना भी बन रही है. कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. आय भी बढ़ेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखम होगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपके मन में प्रसन्नता का भाव रहने वाला है. कारोबार में सुधार होगा, परन्तु परिश्रम अधिक रहेगा. भागदौड़ भी बढ़ेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के नए अवसर मिल सकते हैं. धार्मिक कार्यों में खर्च बढ़ सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. वाणी में सौम्यता रहेगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु मन परेशान भी हो सकता है. शैक्षिक कार्यों में मेहनत अधिक होगी. कठिनाइयां भी आ सकती हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. वाणी में मधुरता रहेगी. क्रोध के अतिरेक से बचें. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. पिता के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी. वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. बातचीत में संयत रहें. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपनी वाणी के प्रभाव में बढ़ोतरी होगी. फिर भी बातचीत में सन्तुलित रहें. भवन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कला एवं संगीत में रुचि हो सकती है. बातचीत में सन्तुलित रहें. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. भाई-बहनों से वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. परिवार का साथ मिलेगा. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय हुआ.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपके मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे, परन्तु संयत भी रहें. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. कारोबार में सुधार हो सकता है. माता-पिता का साथ मिलेगा. कार्यों में दिलचस्पी रहेगी. भाई-बहनों का साथ मिलेगा. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. नकारात्मक विचारों का प्रभाव समाप्त होगा. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. मीठे खानपान के प्रति रुझान रहेगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बनेंगे. सेहत का ध्यान रखें. परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें. कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. परिवार का साथ मिलेगा. धन की प्राप्ति हो सकती है. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. परिवार की समस्या परेशान कर सकती है. खर्च अधिक रहेंगे. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. भवन सुख में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपके मन अशान्ति का भाव रहने वाला है. धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. कला एवं संगीत में रुचि हो सकती है. कारोबार का विस्तार होगा. कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है. पिता से मतभेद बढ़ सकते हैं. माता से धन की प्राप्ति होगी. वाहन सुख में बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं. बातचीत में संयत रहें. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अपने आलस्य की अधिकता हो सकती है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. मन प्रसन्न रहेगा. किसी भवन या सम्पत्ति की प्राप्ति हो सकती है. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी, लेकिन अति उत्साही होने से बचें. आत्मसंयत रहें. नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. कुछ पुराने मित्रों से सम्पर्क हो सकते हैं. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर पर में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको अपने कारोबारी कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. भागदौड़ अधिक रहेगी. खर्च भी अधिक रहेंगे. दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी. पिता का साथ मिल सकता है. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकते हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. रक्त विकार से पीड़ित हो सकते हैं. मानसिक परेशानियां बढ़ेंगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. किसी मित्र के साथ कारोबार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी. परिश्रम अधिक रहेगा. संयत रहें. मन परेशान हो सकता है. पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. कारोबार के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव समाप्त होगा. संचित धन में कमी आ सकती है. बातचीत में कठोरता का प्रभाव भी हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

Leave a Comment