Placeholder canvas

IPL में चार चांद लगाती हैं ये 5 खूबसूरत एंकर्स

Bihari News

आईपीएल यानि इंडियन प्रीमियर लीग जो दुनिया की सबसे बड़ी लीग में शुमार है। दोस्तों आईपीएल का 16 वां सीजन शुरू होने में सिर्फ कुछ दिन ही बचे हैं। 31 मार्च दिन शुक्रवार को जब आप शाम 6 बजे टीवी खोलेंगे तो आपको खिलाड़ी नजर नहीं आएंगे। उनसे पहले आपको टीवी स्क्रीन पर आईपीएल होस्ट नजर आयेंगी। जो एंकरिंग करती हुई दिखाई देंगी। साल 2008 में जब आईपीएल की शुरुआत हुई तो सेट मैक्स पर पहली फीमेल एंकर अर्चना विजया नजर आई थी। इसके बाद कई फीमेल एंकर नजर आ चुकी है। दोस्तों यह सच है कि आईपीएल के मैचों में दर्शक खूब इंजॉय करते है। चौकों छक्कों और चियर लीडर्स के डांस के साथ साथ स्थानीय कमेंट्री में लोग खूब एंजॉय करते हैं। आईपीएल के मैचों मे फीमेल एंकर भी लोगो को खूब आकर्षित करती है। आज के इस लेख में हम आपको आईपीएल की टॉप 5 फीमेल एंकर्स के बारे में जानेंगे।

नंबर वन पर हैं संजना गणेशन 

संजना गणेशन भारतीय टीम के सुपरस्टार गेंदबाज और आईपीएल में मुम्बई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह की वाइफ है। संजना गणेशन आईपीएल की बेहद ही ग्लैमरस एंकर हैं। ये महिला क्रिकेट टीम और वूमेंस आईपीएल में भी एंकरिंग करते नजर आती है। इससे पहले उन्हे केकेआर की स्पेशल शो को होस्ट करते हुए देखा गया है। संजना गणेशन आईपीएल के 16 वें सीजन में एंकरिंग करती नजर आएंगी।

नंबर दो पर है मयंती लैंगर

दोस्तों भारतीय स्पोर्ट्स एंकर की जब भी बात होती है मयंती लैंगर का चेहरा सबसे पहले लोगो के जहन में आता है। अंग्रेजी भाषा में दमदार पकड़ और अपनी खूबसूरती से मयंती लैंगर ने करोड़ो लोगो के दिलो को जीता है। मयंती लैंगर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी है और बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी की बहू है। मयंती आईपीएल 2023 में एंकरिंग करती नजर आएंगी।

तीसरे नंबर पर नशप्रीत कौर

पंजाबी मूल की नशप्रीत कौर भारतीय स्पोर्ट्स एंकरिंग जगत का जाना माना नाम है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत राजस्थान रॉयल्स के साथ एज ए फीमेल होस्ट किया था। इन्हे सबसे पहले आईपीएल 2022 में एंकरिंग करते हुए देखा गया था। नशप्रीत कौर एक बार अपनी जादुई एंकरिंग का जलवा आईपीएल 2023 के सीजन में बेखरती नजर आएंगी। नशप्रीत आईपीएल के साथ साथ चैंपियन ट्रॉफी, एशिया कप ऐसे बहुत सारे टूर्नामेंट में एंकरिंग की है।

नंबर चार पर है तान्या पुरोहित

तान्या पुरोहित उत्तराखंड से बिलोंग करती है। तान्या पुरोहित को अक्सर स्टार स्पोर्ट्स पर एंकरिंग करते हुए देखा जाता है। तान्या सिर्फ क्रिकेट ही नही बल्कि अन्य खेलों की भी एंकरिंग बखूबी करती है। तान्या 2022 में एंकरिंग करती नजर आई थी। और इस बार फिर वो इस जिम्मेदारी को संभालने के लिए तैयार है।

नंबर पांच पर है विंध्या विशाखा मेदापति,

ये एक स्पोर्ट्स प्रिजेंटर, मॉडल, रेडियो जॉकी और एंकर है विंध्या आईपीएल को तेलगु भाषा में होस्ट करती है। ये प्रो कबड्डी लीग में भी एंकरिंग करती है। विंध्या इस बार भी तेलगु भाषा में होस्ट करती नजर आएंगी।

तो दोस्तो ये हैं पांच खूबसूरत फीमेल एंकर जो आईपीएल 2023 में एंकरिंग करती नजर आ सकती है।

Leave a Comment