skip to content

जडेजा ने कहा अफ्रीकी टीम बन सकती है भारत के लिए खतरा

Bihari News

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज Ajay Jadeja ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप में अफ्रीकी टीम को भारत के लिए खतरा बताया है. जडेजा ने बयान भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के शुरू होने से पहले दी थी. उनका मानना है कि आगामी टी20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका की टीम कई टीमों को चौंका सकती है. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका की टीम इस समय भारत दौरे पर है. यहां दोनों देशों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है.

अजय जडेजा ने क्रिकबज पर कहा, “दक्षिण अफ्रीका एक ऐसी टीम है जो विश्व कप में कई टीमों को आश्चर्यचकित कर सकती है और दुर्भाग्य से वे हमारे पूल में हैं.”

गौरतलब है कि ICC टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 ग्रुप में भारत के साथ पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के अलावा 2 क्वालीफ़ायर टीमें हैं. जडेजा ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका-सीरीज में KL Rahul और Ravichandran Ashwin पर नजरें होंगी.

जडेजा ने कहा, “मुझे लगता है कि केएल राहुल ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन पर ध्यान देना चाहिए और उनके पास एक अच्छी सीरीज होगी. दक्षिण अफ्रीका की गेंदबाजी उनके लिए बेहतरीन काम करती है. उसके पास उतनी अच्छी सीरीज नहीं थी, जितनी वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चाहता था.”
जडेजा ने आगे कहा, ”मुझे यह भी उम्मीद है कि रवि अश्विन खेलेंगे, क्योंकि वह एक ऐसा व्यक्ति है जिस पर मैं नजर रखूंगा. वह भारत के नजरिए से फर्क कर सकते हैं.”

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज फुल शेड्यूल :

1st T20 – 28 Sept, Thiruvananthapuram

2nd T20 – 2 Oct, Guwahati

3rd T20 – 4 Oct, Indore.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है –

Rohit Sharma(c), KL Rahul, Virat Kohli, Suryakumar Yadav, Shreyas Iyer, Axar Patel, Deepak Hooda, Dinesh Karthik(wk), Rishabh Pant(wk), Ravichandran Ashwin, Shahbaz Ahmed, Arshdeep Singh, Deepak Chahar, Harshal Patel, Jasprit Bumrah, Mohammad Shami, Umesh Yadav, Yuzvendra Chahal.

Leave a Comment