Placeholder canvas

‘ये शर्म की बात है’, रोहित शर्मा पर भड़के कपिल देव

Bihari News

टीम इंडिया इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने घर में टेस्ट सीरीज खेल रही है. 4 मैचों की सीरीज में Rohit Sharma की अगुवाई वाली भारतीय टीम 2-0 से आगे है. नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को एक पारी और 132 रनों से हराया जबकि दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने 6 विकेटों से जीत दर्ज की. लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और महान ऑलराउंडर Kapil Dev ने कप्तान रोहित शर्मा के फिटनेस पर तंज कसा है. रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि रोहित को अपने वजन पर काम करना होगा.

यह शर्म की बात है 

पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने कहा, “यह बहुत महत्वपूर्ण है. यह शर्म की बात है अगर आप फिट नहीं हैं. रोहित को इसपर काम करना होगा.”
कपिल देव ने आगे कहा, “वह महान बल्लेबाज है लेकिन जब बात फिटनेस की हो, तो वह टीवी पर थोड़ा ओवरवेट दिखता है. जब आप टीवी पर देखते हैं तो ये अलग लगता है और फिर रियल लाइफ में अलग. लेकिन मैं जो कुछ भी देखा, रोहित एक महान खिलाड़ी है और महान कप्तान है, लेकिन उसको फिट होने की जरुरत है. विराट को देखो, जब भी उसे देखो तुम कहते हो, ये है फिटनेस.”

बता दें, रोहित शर्मा ने भारतीय टेस्ट टीम में करीब 11 महीनों बाद वापसी की है. वह आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ पिछले साल मार्च में खेले थे, जिसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ रिशेड्यूल्ड टेस्ट में वह कोविड पॉजिटिव होने की वजह से बाहर रहे थे, तब बुमराह ने टीम की कप्तानी की थी. भारत को उस मुकाबले में हार मिली थी. इसके बाद बांग्लादेश दौरे पर खेली गई टेस्ट सीरीज में वह उंगली की चोट के कारण बाहर हो गए थे, तब केएल राहुल ने टीम इंडिया का नेतृत्व किया था.

Leave a Comment