Placeholder canvas

KRK हुए फिर गिरफ्तार, 27 वर्षीय महिला ने करवाया FIR दर्ज

Bihari News

कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड एक्टर कमाल रशीद खान को उनके बयान को लेकर मुंबई पुलिस के द्वारा गिरफ्तारी की गयी थी. वहीं एक बार फिर जेल में बंद केआरके की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. बता दे कि मुंबई के वार्सोवा पुलिस के द्वारा उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया हैं. के आर के की फिराफ्तारी का कारण 2019 में किये गया यौन शोषण को बताया जा रहा हैं. पुलिस के कहे अनुसार के आर के पर सेक्सुअल फेवर मांगने का आरोप ल्ग्गाया गया हैं. और यही कारण हैं कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर चुकी हैं. वहीं, के आर के 2020 में किये विवादित बयान को लेकर पहले से ही जेल में बंद हैं. इन सब के बीच एक बार फिर उनके कारनामों ने उन्हें मुश्किल में दाल दिया हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस की दी जानकारी के अनुसार के आर के खिलाफ एक 27 वर्ष की महिला ने FIR लिखवायी हैं. बता दे कि 27 वर्षीय महिला एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाने के लिए साल 2017 में मुंबई आई थी और इस दौरान ही उनकी मुलाकात के आर के से एक हाउस पार्टी में हुई थी. उस दौरान के आर के बे उस महिला के सामने अपने आप को पोदुसर बताया और बातों ही बातों में दोनों ने नंबर एक्सचेंज किया.27 वर्षीय महिला के द्वारा की गयी FIR के मुताबिक, KRK ने उस 27 वार्शिटी महिला को अपनी एक फिल्म कैप्टन नवाब में लीड रोल देने का वादा किया और साथ ही यह भी कहा गया था कि इस फिल्म में इमरान हाशमी भी होंगे. जिसके बाद के आर के ने उस महिला को 2019 में अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मुंबई के चार बंगला स्थित अपने घर पर बुलाया, लेकिन किन्हीं कारणों से वह महिला वहां नहीं जा सकीं. लेकिन बता दे कि दो तिन बाद जब वह महिला के आर के घर पहुंची तो के आर के ने उस महिला को शराब ऑफर किया जिसे उस महिला ने मना कर दिया. जिसके बाद के आर के ने उस महिला को ऑरेंज जूस दिया जिसे पीने के बाद महिला को चक्कर जैसे आने लगे. इन सुब के बाद के आर के ने उस महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी.

बता दे यौन शोषण के इस मामले को लेकर केआरके के खिलाफ IPC के सेक्शन 354 A और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं रविवार को केआरके को पुलिस के द्वारा मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर पुलिस कस्टडी की मांग की गयी थी. हालांकि, फिलहाल KRK को मजिस्ट्रेट ने न्यायिक हिरासत में ही भेजा है.

 

Leave a Comment