Placeholder canvas

गेंदबाजों की हो रही थी कुटाई फिर मुकेश ने दिखाया दम

Bihari News

भारत में इन दिनों IPL सिर चढ़ कर बोल रहा है. हर तरफ आईपीएल की चर्चा हो रही है. और हो भी क्योंकि टी-20 फॉर्मेंट में खेलना हर किसी को रास आने लगा है. ऐसे में अब IPl धीरे धीरे अपने रंग में दिखने लगा है. दरअसल दिल्ली और राजस्थान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 199 रन बनाई है. जिसमें सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर ने कमाल की बल्लेबाजी की है. जायसवाल ने जहां 31 गेंद में 60 रन की कमाल की पारी खेली तो वहीं दूसरी तरफ बटलर ने 51 गेंदों 79 रन बनाएं और इस तरह से दिल्ली की टीम 200 के पास पहुंच गई.

दिल्ली की तरफ से 6 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया गया. हालांकि इन गेंदबाजों में मुकेश कुमार का जलवा देखने को मिला. मुकेश कुमार ने 4 ओवर में 36 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. राजस्थान की तरफ से मुकेश कुमार सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं. वहीं दूसरी तरफ कुलदीप यादव ने 4 ओवर में 31 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया है. रन के मामले में कुलदीप सबसे किफायदी गेंदबाज रहे हैं. जबके अन्य गेंदबाजों की दिल्ली के बल्लेबाजों ने जमकर खबर ली है.

दिल्ली की तरफ से हुई गेंदबाजी में मुकेश कुमार को लेकर यह कहा जा रहा है. एक तरफ जहां दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर कुटाई हो रही थी ऐसे में यह कहा जा रहा है कि मुकेश कुमार और कुलदीप यादव ने दिल्ली की टीम की तरफ से किफायती गेंदबाजी की है. मुकेश कुमार को कई बार भारतीय टीम में चयन हुआ है लेकिन उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है.

Leave a Comment