Placeholder canvas

Road Safety World Series 2022 : 4 छक्के लगाकर पठान ने लूट ली महफिल, ऑस्ट्रेलिया को मात देकर भारत फाइनल में

Bihari News

गुरुवार को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को 5 विकेटों से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया. मैच में Irfan Pathan ने खास पारी खेली और टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई. जब इंडिया लीजेंड्स की टीम मुश्किलों में थी, तब इरफान पठान ने फिनिशर का रोल निभाते हुए 4 छक्कों और 2 चौकों की मदद से 39 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी.

गौरतलब है कि पठान ने चारो छक्के ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज Dirk Nannes को जड़े, 1 17वें ओवर में और 3 मैच के फाइनल ओवर में. जब इंडिया लीजेंड्स को 5 गेंदों में जीत के लिए सिर्फ 1 रन की जरुरत थी, पठान ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज पेसर Brett Lee को मिडविकेट की दिशा में चौका लगाकर मैच खत्म किया.

इंडिया लीजेंड्स के कप्तान Sachin Tendulkar ने जीत के बाद ओशल मीडिया पर खिलाड़ियों को बधाई दी. सचिन ने लिखा, “टीम इंडिया का शानदार प्रयास. गेंदबाजों ने कल कठिन परिस्थितियों में शानदार काम किया. आज की पारी के लिए @namanojha35 और @IrfanPathan का विशेष उल्लेख. मजबूत बने रहें!”

मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने 20 ओवरों में 171 रन बनाए. Ben Dunk ने 46 रन और Alex Doolan ने 35 रन बनाए जबकि Shane Watson और Cameron White ने 30-30 रनों की पारी खेली.
जवाब में इंडिया लीजेंड्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज Naman Ojha ने नाबाद 90 रनों की पारी खेली और पठान ने 39 रन के साथ मैच को खत्म किया.
अब फाइनल में भारतीय टीम का सामना दूसरे सेमीफाइनल की विजेता टीम से होगा. दूसरा सेमीफाइनल मैच वेस्टइंडीज लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा.

Leave a Comment