Placeholder canvas

पवन सिंह की जिंदगी में क्या हुआ था ऐसा, जिसे यादकर रो पड़ते हैं सुपरस्टार

Bihari News

पवन सिंह, भोजपुरी जगत के पॉवरस्टार माने जाते हैं. इन्होने अपने अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीता हैं. बता दे कि ये भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टिंग करने के साथ- साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर भी हैं. इन्होने आज तक कई गाने गायें है, जो लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता रहा हैं. अगर इनके सोशल मीडिया पर मौजूद फैन फॉलोइंग की बात करें तो, इनकी फैन-फॉलोइंग भी बहोत तगड़ी हैं. शायद ही देश में कोई ऐसा सख्स मौजूद हो जिसने पवन सिंह के गाने पर डांस न किया हो या फिर उनके बारे में न जानता हो. वो एक ऐसे कलाकार है जिन्होंने अपनी प्रतिभा से पूरे देश में अच्छा नाम कमाया हैं. लड़कियों के साथ-साथ लड़के भी इनके और इनके गानों के दीवाने हैं. हालाँकि इतने फेमस होने के बाद भी वे कई बार उन्हें विवादों में फंसते देखा गया हैं. इन विवादों का कारण कभी उनकी पर्सनल लाइफ होती तो कभी प्रोफेशनल लाइफ. लेकिन क्या आप सभी को यह पता है की पवन सिंह की जिंदगी में एक ऐसा सख्स है जिसे वो जान से भी ज्यादा प्यार करते है. इतना ही नही , बल्कि वे उस इंसान की याद में रो भी पड़ते हैं.

हम सभी जानते है कि ग्लैमर की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहां सभी लोग काफी खुश नजर आते हैं. भले ही उनकी आम जिंदगी में किसी प्रकार की भी चीजें चल रही हो, पर कैमरे की नजर में वे हमेशा खुशनुमा दिखाई देते हैं. आपको बता दे कि हर सुपरस्टार की जिंदगी में कुछ ऐसा होता है जिसकी वजह से दुखी होते है या उन्हें उस बात की मलाल होती हैं. ठीक ऐसी ही एक बात पवन सिंह के दिल में भी छुपी हुई हैं, जो शायद बहोत कम फैन्स जानते होंगे या उनके करीबी जानते होंगे. इस बात को लेकर वो काफी इमोशनल भी हो जाते हैं. जिस सख्स की हम बात कर रहे, वो सख्स कोई और नही बल्क्जी उतनी पत्नी नीलम सिंह हैं. जी हाँ, नीलम सिंह. ऐसा कहा जाता हैं कि पवन सिंह उनसे बहुत प्यार करते थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नीलम सिंह पवन सिंह की पहली पत्नी थी, जो अब इस दुनिया में नही रही. भले ही उनकी पत्नी आज इस दुनिया में न हो , पर पवन सिंह हमेशा उन्हें याद करते है और उनकी याद में इतने इमोशनल हो जाते की उनकी आँखें भर जाती हैं. बता दे कि पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह की मौत 2015 में सुसाइड करने की वजह से हो गयी थी. नीलम की लाश संदिघ्ध हालात में पंखे से लटकी मिली थी. हालांकि, आज तक उनकी आत्महत्या का कारण पता नही चल पाया हैं.एक वक्त में सुपरस्टार पवन सिंह का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से जोड़ा जाता था. दोनों अक्सर फिल्मों में एक साथ नजर आतें थे. लेकिन पवन सिंह के माता-पिता के द्वारा उनकी शादी को लेकर नाराजगी दिखाई गयी और उनकी शादी अंत में ज्योति से हो गयी है. खबरों के अनुसार पवन सिंह ने अब ज्योति से भी तलाक लेने का फैसला किया हैं.

Leave a Comment