skip to content

कमेंट्री के दौरान अचानक बिगड़ी रिकी पोंटिंग की तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती

Bihari News

वेस्टइंडीज की टीम 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने ऑस्ट्रेलिया पहुंची है. सीरीज का पहला टेस्ट मैच पर्थ में खेला जा रहा है. मैच के तीसरे दिन जहां मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम ड्राइविंग सीट पर बैठी नजर आ रही है वहीं उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. मैच के तीसरे दिन कमेंट्री कर रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान और बल्लेबाज Ricky Ponting की तबियत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उनको पर्थ हॉस्पिटल ले जाया गया. पोंटिंग को लंच टाइम के आसपास हॉस्पिटल ले जाया गया, वो चैनल 7 की ओर से कमेंट्री कर रहे थे.

‘द डेली टेलीग्राफ’ के अनुसार मैच के तीसरे दिन लंच टाइम के आसपास रिकी पोंटिंग की तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उनको पर्थ हॉस्पिटल ले जाया गया. यही कारण था कि पोंटिंग उसके बाद आफ्टरनून सेशन में कमेंट्री नहीं कर पाए. खबरों की मानें तो ये भी कहा गया कि पोंटिंग अब ठीक हैं, उन्होंने अपने साथी कमेंटेटर्स को बाद में हालचाल भी दिया. उन्होंने बताया कि तबियत ठीक नहीं होने की वजह से वो एतिहातन हॉस्पिटल गए थे.

चैनल 7 के एक स्पोक्सपर्सन ने कहा, “रिकी पोंटिंग की तबियत ठीक नहीं है और इसी वजह से वह तीसरे दिन बाकी बचे हुए सेशन में कमेंट्री नहीं करेंगे. अभी यह पता नहीं है कि क्या पोंटिंग इस टेस्ट के बचे हुए दिनों में कमेंट्री करेंगे या नहीं ?”

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 4 विकेट पर 598 रनों पर घोषित कर दी, जवाब में विंडीज टीम 283 रनों पर सिमट गई. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 1 विकेट खोकर 29 रन बना लिए हैं. ऑस्ट्रेलिया की लीड इस वक्त 344 रनों का है.

Leave a Comment