Placeholder canvas

IPL 2023 : रोहित और विराट में से कौन बनाएंगे ज्यादा रन ?

Bihari News

दोस्तों, भारत में इस वक्त क्रिकेट का त्योहार मनाया जा रहा है. इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल का 16वां सीजन जारी है. इस टी20 लीग में ना सिर्फ देश के युवा खिलाड़ी अपना जौहर दिखाते हैं बल्कि भारतीय टीम के दिग्गज और विदेशी दिग्गज भी इसमें हिस्सा लेते हैं. खैर इस विडियो में हम बात करने वाले हैं टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली के बारे में. जैसा कि आप सभी को पता ही है दोनों विश्व क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार हैं. रोहित 5 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियन्स के कप्तान हैं जबकि विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान हैं और टीम के अहम खिलाड़ी हैं. इन दोनों खिलाड़ियों पर फैंस की खासी नजर है. दोनों का प्रदर्शन कैसा रहता है, दोनों कैसी बल्लेबाजी करते हैं, इन सब बातों पर फैंस की नजर है.
आपके मन में भी सवाल होगा कि विराट और रोहित में से कौन इस आईपीएल में ज्यादा रन बनाएँगे ?


दरअसल, आईपीएल के पांचवें मुकाबले में बेंगलुरु और मुंबई की टीमें आमने-सामने थीं. जिसमें एक तरफ विराट कोहली थे तो दूसरी तरफ रोहित शर्मा. मैच के दौरान एक पोल हुआ, जिसमें फैंस ने पूछा था कि आईपीएल 2023 में विराट कोहली और रोहित शर्मा में कौन ज्यादा रन बनाएंगे. फैंस के इस सवाल का जवाब कमेंट्री बॉक्स में बैठे रवि शास्त्री ने दिया.

रवि शास्त्री ने कहा, “विराट कोहली को लम्बा और देर तक बल्लेबाजी करना पसंद है, जिससे वह ज्यादा रन बना सकते हैं. दूसरी ओर रोहित शर्मा छोटी और तेज पारियों से टीम के स्कोर को गति देंगे लेकिन विराट ज्यादा रन बनाएंगे.”
उस मैच में विराट ने 49 गेंदों में नाबाद 82 रनों की लाजवाब पारी खेली थी और अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई थी. वहीं रोहित शर्मा सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हुए थे.

विराट कोहली ने मुंबई के खिलाफ पारी की शुरुआत करते हुए 6 चौके और 5 छक्के लगाए थे. कोहली ने कप्तान फैफ डूप्लेसी के साथ शतकीय साझेदारी कर RCB की जीत की कहानी लिखी थी. 172 रनों के लक्ष्य को RCB ने 22 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया था. तो दोस्तों, आपको क्या लगता है विराट और रोहित में से कौन इस आईपीएल में ज्यादा रन बनाने में कामयाब होंगे ? कमेंट करके हमें बताएं.

Leave a Comment