skip to content

शिवकुमार गुप्ता ने कहा सेवा ही परमो धर्मः

Bihari News

कहते हैं सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है. इसी सेवाभावी मनोभाव के साथ शिवकुमार गुप्ता समाज के हर तबके के लोगों को सेवा करने के लिए खड़े रहते हैं. कदमकुआं पुस्तकालय लेन के पूर्वी लोहानीपुर के रहने वाले राजकुमार गुप्ता उर्फ़ आरके बाबा की सुपुत्री रौशनी कुमारी की तबीयत काफ़ी दिनों से खराब चल रही थी जिसकी जानकारी मनोज गुप्ता जी के माध्यम से शिव कुमार गुप्ता जी को हुई. उन्होंने तत्काल मनोज गुप्ता से मिलकर पीड़ित परिवार के घर जाकर मरीज की वस्तु स्थिति को जाने.

इस दौरान उन्होंने बड़े भवुकता से साथ पीड़िता को हर सम्भव मदद का वादा किया.. एवं तुरन्त फेमस फिजिशियन डॉक्टर अजय कृष्णा के यहां आज ही नम्बर लगवाकर इलाज करने के लिए पैसा देकर के लड़की के पिता को भेजा. बता दें कि लड़की 3 महीने से अपने पैरों पे खड़ी नही हो पा रही हैं एव टीबी रोग से ग्रसित है. शिवकुमार गुप्ता ने प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज़ के दौरान आने वाले समस्त जांच दवाई खर्चो की जिम्मेदारी उठाई… इस दौरान शिवकुमार गुप्ता के साथ ही कुन्दन गुप्ता भी मौजूद रहे.

इस दौरान बोलते हुए शिवकुमार गुप्ता ने कहा कि सेवा ही परमो धर्मः है. आप जितना लोगों की सेवा करेंगे उसका फल आपको एक दिन जरूर मिलेगा.

Leave a Comment