skip to content

इस दिग्गज खिलाड़ी की बात मानी होती तो आज कुछ और ही होते सैमसन!

Bihari News

आईपीएल फ्रारेंचाईजी राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के बल्ले से इस सीजन 14 मैच में महज 362 रन निकले हैं. इस सीजन कुछ ही मैचों में संजू सैमसन बड़ी पारी खेल पाए. अगर ये अनुभवी बल्लेबाज अपनी बल्लेबाजी पर थोड़ा और ध्यान देते तो शायद आईपीएल पॉइंट्स टेबल का परिणाम कुछ और ही होता.

दरअसल केरला टीम से संजू सैमसन के साथ खेल चुके पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने भी संजू सैमसन के प्रदर्शन को लेकर अपना बयान दिया है. स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए श्रीसंत कहते हैं कि भारत के दिग्गज पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने संजू को बल्लेबाजी टिप्स दिए थे अगर संजू ने वो माना होता तो आज परिणाम कुछ और ही होता, सुनील गावस्कर ने संजू को कहा था कि खेलते वक़्त खुद को टाइम दो.

श्रीसंत ने कहा, “मैं संजू का सपोर्ट करता हूं क्योंकि उसने मेरी कप्तानी में अंडर-14 में 4-5 साल खेला है. जब भी मैं उसे खेलते हुए देखता था तो हमेशा कहता कि सिर्फ आईपीएल ही नहीं फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी बेहतर प्रदर्शन करो. मैं उससे अभी हाल ही में मिला, वह 6 से 8 महीने बाद भारत के लिए कम बैक कर सकता है.”

गावस्कर सर ने बताया था खुद को कम से कम 10 बल का समय दो  

श्रीसंत ने आगे कहा, “इस आईपीएल सीजन में 2-3 मैच छोड़कर संजू का खराब प्रदर्शन रहा है. ऐसे में गावस्कर सर ने उसे बताया कि खुद को कम से कम 10 गेंद का समय दो. विकेट को समझो। हम जानते हैं कि तुम्हारे पास टैलेंट है। अगर तुम 12 गेंद पर भी कोई रन नहीं बनाते तो कोई बात नहीं, तुम 25 गेंद पर 50 रन बना सकते हो। जब आखिरी लीग मैच के पहले राजस्थान हारी तो संजू ने कहा कि वह ऐसे ही खेलना चाहता है, तब मुझे यह बात हजम नहीं हुई।”

Leave a Comment