skip to content

Suryakumar Yadav के चौकों-छक्कों से दहली ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं, वर्ल्ड कप के वॉर्मअप मैच में जड़ा तूफानी अर्धशतक

Bihari News

सूर्यकुमार यादव ने वार्मअप मैच में लगाई चौकों छक्कों की झड़ी। आईसीसी 2022 टी 20 वर्ल्ड कप शुरू होने में अब बस चंद दिनों का नहीं समय रह गया है। भारतीय टीम ने इसी बीच ऑस्ट्रेलिया की सरजमी पर अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए अभ्यास मैच खेलने शुरू कर दिया है। 23 अक्टूबर को भारत पाकिस्तान के खिलाफ अपने वर्ल्ड कप 2022 कैंपेन की शुरुआत करेगा। इससे पहले टीम।इंडिया को 4 वार्मअप मैच खेलने हैं। जिसका प्रारंभ आज वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलकर कर दिया गया है।

इस मैच को भारतीय टीम ने 13 रन से जीत लिया है। मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज और भारतीय टीम के तुरूप के इक्के सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ज़बरदस्त अर्धशतक जड़ा है।2022 का साल अभी तक सूर्यकुमार यादव के नाम रहा है। वह जिस टीम के खिलाफ खेल रहे है तबतोड़ रन बना रहे है। कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी सुनहरी फॉर्म की कवायत देते हुए उन्हें डायरेक्ट पाकिस्तान के खिलाफ मैच खिलाने की बात तक कह डाली था। अभ्यास मैच में भी सूर्यकुमार यादव ने जलवा बिखेरते हुए 35 गेंदों में 52 रन ठोक डाले। जहा हर भारतीय बल्लेबाज स्ट्रगल करता हुआ नजर आ रहा था वही इन जनाब को गेंद फॉटबॉल की तरह नजर आ रही थी। अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान उन्होंने 3 चौकों और 3 छक्कों भी उड़ा डाले। अब भारतीय फैंस को उनसे पाकिस्तान के खिलाफ भी इसी तरह की दमदार पारी की उम्मीद होगी।

अगर मैच की बात करे भारतीय टीम ने सूर्यकुमार के 52 और हार्दिक पांड्या के 29 रनों की मदद से 158 रनों का स्कोर बनाया था। भारतीय गेंदबाजों द्वारा शानदार गेंदबाजी करते हुए वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया को 145 रनों पर ही समेट दिया। अर्शदीप सिंह ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए। जसप्रीत बुमराह की गैरहाजरी में अर्शदीप सिंह पर डेथ ओवर्स में किफायती गेंदबाजी करने की जिम्मेदारी होगी। अब देखना यह होगा भारत पिछले वर्ल्ड कप वाले अपने प्रदर्शन को भुला कर पाकिस्तान को पहले मैच में धूल चटा पाता है कि नहीं। दर्शकों में 23 अक्टूबर को भारत vs पाकिस्तान का मैच को लेकर उत्साह चर्म पर है।

Leave a Comment