Placeholder canvas

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हुआ नया खुलासा, इस व्यक्ति ने खोले कई राज!

Bihari News

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के दो साल हो चुके हैं इस पूरे मामले में सीबीआई जांच कर रही है. लेकिन इसी बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्मह-त्या नहीं की थी बल्कि उनकी ह-त्या की गई थी! इस खबर के सामने आने के बाद से सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले और उनके परिवार के लोगों के बीच में एक बार फिर से जिज्ञासा जाग गई है कि आखिर इस पूरे मसले में सच्चाई क्या है. दरअसल उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद पूरा बिहार शोक में था. बिहार सरकार ने अपने स्तर से जांच की भी बात कही थी फिर बाद में इस पूरे प्रकरण को सीबीआई के हाथों में सौंप दिया गया था जहां जांच जारी है.

हालांकि अब यह दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई है. दरअसल यह दावा कूपर अस्पताल की मोर्चरी में तैनात एक कर्मचारी ने की है. इस व्यक्ति के बयान मीडिया में आने के बाद से आम लोगों अब पुरी तरह से यह कहने लगे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है. दरअसर इस व्यक्ति ने अपने दावे में न्यूज एजेंसी एनआई से बातचीत के दौरान यह कहा है कि 14-15 जून को जब सुशांत सिंह राजपूत को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल की मोर्चरी में लाया गया था, तो वह ड्यूटी पर थे, उन्होंने सुशांत की बॉडी देखते ही अपने सीनियरों के बता दिया था कि यह सुसाइड नहीं बल्कि हत्या है. सुशांत की बॉडी पर चोट के निशान थे. मोर्चरी में तैनात रुपकुमार शाह के सीनियर ने रुपकुमार की बात को नजरअंदाज कर दिया. इस घटना का जिक्र करते हुए रुपकुमार शाह ने बताया कि जब उन्होंने सुशांत की बॉडी देखी तो समझ गए थे कि यह हत्या है. सुशांत की गर्दन, हाथ और पैर पर अजीब निशान थे. गर्दन पर तो निशान था वह हैंगिग का नहीं, बल्कि खींचे जाने और रगड़ का था, जैसे कोई तड़पता है.

इधर रुपकुमार शाह के मीडिया में आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने ट्विट करते हुए लिखा है कि अगर इस एविडेंस में एक परसेंट भी सच्चाई है तो हम सीबीआई से आग्रह करते हैं कि वह इस मामले में को गंभीरता से देखें. हमें हमेसा से विश्वास रहा है कि आप इस मामले में की निष्पक्ष जांच करेंगे और सच क्या है बाहर लाएंगे. अभी तक इस केस में हमें क्लोजर नहीं मिला है और यह देखर हमारे दिल में दर्द होता है. इतना ही नहीं श्वेता ने अपने दूसरे ट्वीट में मोर्चरी में स्थित स्टाफ की सुरक्षा की मांग की है. उन्होने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि रूप कुमार शाह की सुरक्षा सुनिश्चित हो.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. उनकी बॉडी को कूपर अस्पताल में भेजा गया था. हालांकि पुलिस जांच में यह पाया गया था कि सुशांत की मौत फांसी की वजह से दम घूटने से हुई है. हालांकि इस समय तक यह पूरा मामला तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था. फॉरेंसिंक लैंब ने भी अपनी रिपोर्ट 27 जुलाई 2020 को मुंबई पुलिस को दे दिया. जिसमें यह कहा गया कि यह हत्या नहीं है. साथ ही यह भी कहा गया है कि सुशांत में न तो दवा और न ही हानिकारक रसायन लिया था.

बिहार की जनता और सुशांत के परिवार के लोग इस रिपोर्ट से खुश नहीं थे. तब यह मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया. जहां अदालत ने इस पूरे मामले की सीबीआई जांच करने को कह दिया. सीबीआई की टीम मुंबई पहुंची जहां सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, सुशांत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ, उनके कुक नीरज सिंह और उनके साथ काम करने वाले दीपेश सांवत के बयान दर्ज किये गए. हालांकि इन सब से कुछ निष्कष नहीं निकला और अब कूपर अस्पताल के मोर्चरी स्टाफ के बयान सामने आने के बाद एक बार फिर से सुशांत मामले में राज दबे होने का अंदेशा लगाया जा रहा है. यही वह कारण है कि एक बार फिर से सुशांत के परिवार के लोग और बिहार के लोग सुशांत मामले में जांच की बात कह रहे हैं.

Leave a Comment