Placeholder canvas

टीम इंडिया के लिए बढ़ी मुश्किलें, सेमीफाइनल मुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा हुए चोटिल

Bihari News

T20 वर्ल्ड कप से बड़ी खबर सामने आ रही है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए है। जहा सभी क्रिकेट फैंस बस 10 नवंबर का इंतजार कर रहे है। भारत को गुरुवार को इंग्लैंड से दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है। भारत ने इस वर्ल्ड कप में अब तक शानदार खेल दिखाया है ऐसे में रोहित शर्मा की चोट भारत के लिए बेहद पेंचीदा साबित हो सकती है।

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है इसी लिए इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए ऑप्शनल प्रैक्टिस सत्र रखा गया था। जिसमें टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी हिस्सा लिया। प्रैक्टिस सत्र के दौरान थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट रघु उनको गेंदबाजी कर रहे थे। इसी दौरान एक गेंद रोहित शर्मा के दाएं हाथ में लगी। चोट इतनी गहरी थी की वह दर्द से तड़प उठे और तुरंत प्रैक्टिस छोड़ दिया। इस हादसे से जुड़ी कई तस्वीरें ट्विटर पर भी वायरल हो रही हैं। थोड़ी देर बाद रोहित के हाथ पर एक बड़ा आइस पैक बंधा हुआ भी देखा गया।

रोहित शर्मा की चोट का वीडियो

फैंस के साथ साथ भारतीय टीम के लिए भी अच्छी बात ये रही कि थोड़ी देर बाद रोहित शर्मा नेट प्रैक्टिस में वापस आए गए और जमकर बल्लेबाजी की। खबर अनुसार चोट को ज्यादा गंभीर नहीं माना जा रहा है और वह इंग्लैड के खिलाफ होने वाले मैच में भारतीय टीम के नेतृत्व के साथ साथ बल्लेबाजी की भी जिम्मेदारी भी उठाएंगे। इस वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का मौसम एक बार फिर बनता हुआ नजर आ रहा हैं। 9 नवंबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का मुकाबला खेला जाएगा अगर वह मैच पाकिस्तान जीत जाती है और भारत 10 नवंबर को इंग्लैंड को हराकर बाजी मार लेता है तो भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर 2007 वर्ल्ड कप फाइनल वाला नजर देखने को मिले।

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी फॉर्म की बात करे तो वह कुछ खास नहीं रही है। उन्होंने इस वर्ल्ड कप में मात्र एक अर्धशतक लगाया है जो रोहित कैसे दमदार खिलाड़ी के मामूली से बात है। इसके अलावा हर मैच में रोहित रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए दिखे हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ भी रोहित मात्र 15 रन बनाकर आउट हो गए थे। सभी भारतीय समर्थकों को उम्मीद है कि इंग्लैंड के खिलाफ वह एक धमाकेदार पारी खेल रनों के सूखे को खत्म करे साथ ही भारत की वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा दे।

 

 

Leave a Comment