skip to content

क्रिकेटर Prithvi Shaw की कार पर हमला, सेल्‍फी लेने से फैंस को किया था मना

Bihari News

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) एक बार फिर सुर्खियों में है। शॉ ने टीम इंडिया के लिए जितने मैच नही खेले है उससे ज्यादा बार तो वह विवादों और बेवजह के झंझटो में पद चुके। दिल्ली कैपिटल के सलामी बल्लेबाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की पृथ्वी शॉ पर हाथ उठा देती है। और वह उससे बचने की कोशिश करते हुए उसका हाथ पकड़ लेते है। यह सारा वाकया मुंबई के सांताक्रूज में एक फाइव स्टार होटल से सामने आया है।

वीडियो में जो लड़की दिख रही है उसका नाम सपना गिल है और वह एक सोशल मीडिया इंफिलेंसर है। यह सारा बखेड़ा एक सेल्फी को लेकर हुआ। खबरों के मुताबिक सपना ने अपने दोस्तों के साथ पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने की इच्छा जाहिर की। जिससे पृथ्वी शॉ ने एक बार तो पूरा कर दिया लेकिन दूसरी बार मना कर दिया। जिसके बाद पृथ्वी शॉ ने ये आरोप लगाया कि उन पर और उनके दोस्तों पर कुछ लोगों ने बेसबॉल के डंडों से हमला किया है। वहीं सपना गिल के वकील अली काशिफ खान ने पृथ्वी शॉ पर ही मारपीट का आरोप लगाया है।

इस मामले से जुड़ी एफआईआर ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। शिकायत के मुताबिक, डिनर के दौरान पृथ्वी शॉ के पास कुछ लोग आए और सेल्फी लेने की इच्छा जताई इसपर शॉ ने दो लोगों के साथ सेल्फी ली, लेकिन अन्य लोगों के साथ सेल्फी लेने को कहा और दबाव बनाया। जिसके बाद पृथ्वी के दोस्त ने होटल के मैनेजर को फोन किया और शिकायत की। मैनेजर ने उन लोगों को होटल से जाने के लिए कह दिया। इसके बाद वो सभी बाहर पृथ्वी शॉ का इंतजार करने लगे। जिसके बाद आरोपियों ने पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार का कांच बेसबॉल बैट से तोड़ दिया इस दौरान पृथ्वी शॉ कार में ही मौजूद थे। शॉ की ओर से शिकायत में यह भी कहा गया है कि सपना ने इस मामले को सुलझाना के लिए 50 हजार रुपये देने को।कहा अगर ऐसा नहीं किया तो वह झूठे आरोप में फसा देगी।

Leave a Comment