skip to content

ASIA CUP 2022 : पाकिस्तान से हार के बाद निशाने पर आए ये 4 खिलाड़ी, लोग कह रहे ‘मैच का मुजरिम’

Bihari News

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मुकाबला बहुत कम होता है लेकिन जब दोनों टीमों के बीच मुकाबले का आयोजन होता है तब दोनों ही देशों के फैंस टीवी के आगे टकटकी लगा कर बैठ जाते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ भारत का रिकॉर्ड शानदार है और ऐसे में अगर भारत पाकिस्तान के खिलाफ हार जाता है तो फिर फैंस इस हार को पचा नहीं पाते हैं।

सुपर 4 के पहले मुकाबले में पाकिस्तान ने भारतीय टीम को अंतिम ओवर की पांचवीं गेंद पर शिकस्त दी। हालांकि यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा लेकिन फैंस इस मुकाबले के बाद भारत के 4 खिलाड़ियों को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। चलिए देखते हैं वह कौन से 4 खिलाड़ी हैं –

1) Arshdeep Singh(अर्शदीप सिंह) –

युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने भले ही मैच के अंतिम ओवर में शानदार गेंदबाजी की लेकिन इस खिलाड़ी ने आसिफ अली का एक आसान कैच टपका दिया था जिसकी वजह से इनको बहुत ट्रोल किया जा रहा है। अर्शदीप सिंह के बचाव में कई दिग्गज खिलाड़ी मैदान में कूद पड़े तो कई खिलाड़ियों ने ट्विटर पर अर्शदीप की फोटो अपनी डी पी के रूप में लगाई। अगर अर्शदीप कैच पकड़ लेते तो शायद मैच का पासा भारत की तरफ हो सकता था लेकिन मैच में अक्सर ऐसा होता है।

2) Hardik Pandya(हार्दिक पांड्या) –

भारतीय क्रिकेट फैंस को हार्दिक पांड्या से बहुत उम्मीदें थी क्योंकि इस खिलाड़ी ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में भारतीय टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया था . हार्दिक गेंद के साथ बल्ले से भी कमाल कर रहे थे लेकिन इस मुकाबले में वह कुछ नहीं कर सके। बल्ले से 0 रन तो गेंद से इस खिलाड़ी ने जमकर रन लुटाए। यही वजह है कि फैंस हार्दिक से भी खासा नाराज हैं।

3) Rishabh Pant(ऋषभ पंत)-

ऋषभ पंत को फॉर्म में चल रहे दिनेश कार्तिक की जगह टीम में शामिल किया गया था। लेकिन पंत ने एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में गैर जिम्मेदारना शॉट खेला और आउट हो गए। पंत के जल्दी आउट होने से भारतीय टीम 200 के आंकड़े तक नहीं पहुंच सका। ड्रेसिंग रूम में पहुंचने पर रोहित शर्मा ने उन्हें बहुत डांट लगाई।

4) Yuzvendra Chahal(युजवेंद्र चहल) –

विश्व कप सिर पर है एशिया कप चल रहा है लेकिन यूज़वेंद्र चहल फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं। इससे भारतीय टीम की परेशानियां बहुत बढ़ गई हैं। पाकिस्तान के खिलाफ इस खिलाड़ी ने खूब रन लुटाए और 4 ओवर में 43 रन दे दिए। इनके महंगे साबित होने से पाकिस्तान की टीम में आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया।

Leave a Comment