skip to content

पाकिस्तान की जीत के बाद मोहम्मद हफीज ने बनाया अश्विन का मजाक

Bihari News

भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 के पहले मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने अंतिम ओवर की पांचवीं गेंद पर भारतीय टीम को शिकस्त दी। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा। हालांकि भारतीय खेमा इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है क्योंकि स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी Ravindra Jadeja चोट के कारण एशिया कप के साथ विश्व कप से भी बाहर हो गए हैं और Avesh Khan बुखार की वजह से पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेल पाए थे।

इसी वजह से क्रिकेट प्रेमी उम्मीद लगाए बैठे थे कि रविंद्र चंद्र अश्विन को अब मौका मिलेगा लेकिन भारतीय कोच और कप्तान ने अलग रणनीति बनाते हुए Ravi Bishnoi और Deepak Hooda को मौका दिया। 35 वर्षीय Ravichandran Ashwin अब तक 54 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में 64 विकेट चटका चुके हैं। कई सालों से सफेद गेंद क्रिकेट से बाहर चल रहे अश्विन का अचानक से वेस्टइंडीज और एशिया कप के लिए चयन हैरानी भरा था।

अश्विन का मोहम्मद हफीज ने बनाया मजाक

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर Mohammad Hafeez ने सुपर 4 मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ अश्विन के ना खेलने पर कहा कि Shahid Afridi की वजह से भारतीय टीम उनका चयन नहीं कर रही है। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबलों में अश्विन को बाहर बिठाया जाता है क्योंकि आफरीदी ने 2014 एशिया कप में इस खिलाड़ी की लगातार दो गेंदों पर 2 छक्के लगाए थे. अंतिम ओवर में पाकिस्तान को 10 रन की दरकार थी और पहली गेंद पर अश्विन ने अजमल को आउट कर दिया, हालांकि अफरीदी ने अपनी टीम को जीत दिला दी।

Leave a Comment