skip to content

अबू धाबी क्रिकेट लीग में बिहार के लाल का दिखेगा जलवा

Bihari News

बिहार गोपालगंज के रहने वाले अभिषेक कुमार यादव का चयन mosman cricket club में हुआ है. अभिषेक के चयन के बाद से माता पिता के साथ ही परिवार के लोगों में काफी उत्साह है. अभिषेक कुमार mosman cricket club क्लब के साथ जुड़कर अबू धाबी क्रिकेट लीग में हिस्सा लेंगे. mosman cricket club में शामिल होने के लिए अभिषेक से पूरा डिटेल मांगा गया है साथ ही यह भी बताया गया है कि अगले महीने यानी कि दिसंबर महीने में दुबई में होने वाले टुर्नामेंट में आपको शामिल होना है. ऐसे में यही उम्मीद है कि बिहार का लाल विदेश की धरती पर अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से प्रदेश और देश का नाम रौशन करें.

अभिषेक के अगर क्रिकेट कैरियर को देखें तो इन्होंने भारत के लिए U-16 स्कूल मैच में इनका शानदार प्रदर्शन रहा है. उन्होंने अपने मैच में बल्ले के साथ ही गेंद से भी कमाल दिखाया है. जिसके बाद इनका चयन ऑस्ट्रेलिया प्रीमियर लीग में हुआ है. आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया प्रिमियर लीग में भारत में अकेले अभिषेक यादव का चयन हुआ है. अभिषेक की इस उपलब्धि से पूरे गांव में खुशी की लहर है. आपको बता दें कि अभिषेक कुमार ने बिहार के लिए भी U-17 के लिए मैच खेला है. mosman Cricket Club की तरफ से अबू धाबी में होने वाले टूर्नामेंट में बिहार के लाल के चयन के बाद से पूरे इलाके में खुशी की लहर है.

अभिषेक यादव के क्रिकेट जीवन की शुरूआत गोपालगंज के मीरगंज से ही हुई है. अभिषेक के चयन को लेकर उनके पिता अशोक कुमार यादव ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि हमारा आर्शीवाद सदा उनके साथ है. वहीं उनकी मां ने कहा है कि हम अपने बेटे को एक दिन भारतीय टीम में खेलते हुए देखना चाहते हैं. अभिषेक के चयन को लेकर उनके दोस्तों और जानने वालों में भी खुशीकी लहर है. इस मौके पर Tiger Yadav,Atul Yadav, Manish Yadav, Aman Yadav, Ashu Yadav, Vishal Yadav, Akash Kumar, Nitesh Pandey, Nakul Yadav, Pardeep Yadav, Arjun Yadav, Arvind Yadav अभिषेक के चयन पर खुशी जाहिर की है. साथ ही मिरगंज के उपसभा पति धनंजय यादव और अभिषेक के शिक्षक राहुल मलहौत्रा और मोहित मलहोत्रा ने अभिषेक के उज्जवल भविष्य की कामना की है.

Leave a Comment