skip to content

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का खास अंदाज, अपने ही धुन में मगन नजर आई अक्षरा सिंह

Bihari News

भोजपुरी की जानी मानी स्टार अक्षरा सिंह एक बार फिर चर्चा में आ गयी हैं. बता दे कि आय दिन ये अपने सोशल मीडिया के पोस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वहीं वह उन कलाकारों में से एक है, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. इनकी गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खुबसूरत अदाकाराओं में से की जाती हैं. वह अपने फैन्स के साथ खुद से जुड़े ख़ास पलों को सोशल मीडिया की सहायता से सांझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि वह अपनी ही दुनिया में मस्त रहती हैं और खुद से बहोत प्यार करती हैं. इस विडियो में अक्षरा शीशे के सामने खड़ी नजर आती हैं और खुद को निहारते रहती हैं और साथ फिर क्यूट सा पोज देती हैं. अक्षरा की इस अदाओं पर उनके फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं.

बता दे कि इस विडियो में अक्षरा ने फ्लोरल प्रिंट क्रॉप टॉप पहना है और नीचे मैचिंग स्कर्ट भी साथ में उन्होंने कैरी किया है. इस सुन्दर ड्रेस के साथ उन्होंने खुद पर न्यूड मेकअप किया हैं और साथ ही उन्होंने अपने खुबसूरत बालों का बन बनाया हैं. अक्षरा ने अपने इस विडियो को सोशल मीडिया पोस्ट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं,”खुद से फुरसत मिलें तब तो दूसरों को देखूं”. अपनी दुनिया में व्यस्त मैं. लव माई सेल्फ.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा सिंह के इस पोस्ट को उनके फैन्स के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं और साथ ही उनके इस लुक्स को भी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. अक्षरा के एक विडियो पर उनके फैन ने कमेंट कर लिखा है, मैम आप बहोत सुन्दर हो लव यू.वहीं दुसरे यूजर ने कमेंट किया है, सो क्यूट मैम. वहीं एक और यूजर ने लिखा है, खुद को क्यों हम सभी को भी देख लिया करो दीदी जी. उनके इस पोस्ट ने एक और यूजर ने कमेंट किया है, दूसरों को क्या देखने की जरुरत है जब आप खुद इतनी खुबसूरत हैं. इस तरह के कई कमेंट्स अक्षरा सिंह के पोस्ट पर उनके फैन्स के द्वारा किया गया हैं. इस कमेंट्स को पढ़ कर यह समझा जा सकता है की भोजपुरी की इस अदाकारा के कई चाहने वाले लोग हैं.अक्षरा सिंह ने अपने करियर क शुरुआत भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन के अपोजिट फिल्म सत्यमेव जयते से की थी. आपकी जान्करारी के लिए बता दे कि अक्षरा ने अब तक कई भोजपुरी के बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है. इसके अलावा ये हिंदी टीवी सीरियल्स काला टीका, सर्विस वाली बहू और सूर्यपुत्र कर्म जैसे में सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. अक्षरा सिंह फेमस रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं.

Leave a Comment