skip to content

अन्वय निकले पिता द्रविड़ से भी एक कदम आगे, बने कर्नाटक अंडर-14 टीम के कप्तान

Bihari News

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान, दिग्गज बल्लेबाज और वर्तमान समय में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के हेड कोच Rahul Dravid के बेटे अन्वय द्रविड़ सुर्खियों में हैं. दरअसल राहुल द्रविड़ के छोटे बेटे अन्वय द्रविड़ जल्दी ही कप्तानी करते हुए नजर आएंगे.

अन्वय को जोनल टूर्नामेंट में कर्नाटक अंडर-14 टीम का कप्तान बनाया गया है. अन्वय को दमदार प्रदर्शन का इनाम मिला है, हाल के दिनों में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है, यही वजह है कि उनको टीम की कमान सौंपी गई है.

पिता के पदचिन्हों पर बेटा

आपको जानकर हैरानी होगी कि अन्वय भी अपने पिता की ही तरह विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं. राहुल द्रविड़ भी भारत के लिए बतौर विकेटकीपर-बल्लेबाज खेले हैं. हालांकि अभी अन्वय को काफी लंबी दूरी तय करनी है लेकिन अभी से वो सुर्खियां बटोर रहे हैं. हालांकि इसकी बड़ी वजह ये भी है कि वो राहुल द्रविड़ के बेटे हैं. अन्वय के बड़े भाई समित द्रविड़ भी एक क्रिकेटर हैं. समित भी सुर्खियों में आ चुके हैं, जब उन्होंने अंडर-14 लेवल पर 2019-20 सीजन में 2 दोहरे शतक लगाए थे.


राहुल द्रविड़ की कोचिंग में इस समय भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ घर में 3 मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है. हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 12 रनों से हरा दिया. इस मैच में टीम इंडिया के युवा ओपनर शुभमन गिल ने 208 रनों की पारी खेली थी.

Leave a Comment