skip to content

रोहित ने जब करना चाहा ट्रोल, ईशान ने दिया ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद

Bihari News

भारत ने न्यूजीलैंड को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे में 12 रनों से हरा दिया और 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. इस मैच में टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज Shubman Gill ने 208 रनों की पारी खेली थी और ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बने थे. गिल की शानदार पारी की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड को 350 रनों का लक्ष्य दिया था. न्यूजीलैंड की तरफ से Michael Bracewell ने 140 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी मगर वो अपनी टीम को लक्ष्य के पार नहीं पहुंचा सके. ब्रेसवेल अगर अंत तक रहते तो कीवी टीम को जीता ही देते लेकिन वो पारी की अंतिम ओवर की दूसरी गेंद पर LBW हो गए, चूंकि न्यूजीलैंड ने 9 विकेट खो दिए थे इसलिए भारत ने 12 रनों से रोमांचक जीत दर्ज कर ली. मैच में 600 से ज्यादा रन बने.

शुभमन गिल के लिए मैच यादगार रहा, जहां वो वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 200 रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हुए. मैच के बाद कप्तान Rohit Sharma और Ishan Kishan ने गिल का 200 के क्लब में स्वागत किया. इन तीनों के बीच हुए बातचीत का विडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है.

रोहित ने करना चाहा ईशान को ट्रोल

शुभमन गिल से पहले अभी हाल ही में ईशान किशन ने भी वनडे अंतराष्ट्रीय में दोहरा शतक ठोका था. बांग्लादेश दौरे पर खेले गए सीरीज के अंतिम वनडे मैच में चोटिल रोहित शर्मा की जगह खेल रहे ईशान किशन ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट का सबसे तेज दोहरा शतक ठोक दिया. ईशान ने मैच में 210 रनों की पारी खेली थी. BCCI टीवी पर शेयर किए गए विडियो में कप्तान रोहित शर्मा ईशान किशन को ट्रोल करने की कोशिश करते हैं, जिसपर ईशान ऐसा जवाब देते हैं कि तीनों जोर-जोर से हंसने लगते हैं. दरअसल रोहित कहते हैं, ‘ईशान यार आपने 200 बनाए और फिर तीन मैच नहीं खेले…’ इस पर ईशान किशन ने तुरंत जवाब दिया, ‘भैया कप्तान तो आप ही थे.‘ ईशान के इतना बोलते ही तीनों खूब हंसने लगे.
दरअसल, बांग्लादेश-सीरीज के बाद श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेली गई थी, जिसमें ईशान किशन को एक भी वनडे में प्लेइंग-11 में नहीं चुना गया. केएल राहुल तीनों मैच खेले, इसी वजह से ईशान किशन को बेंच पर बैठना पड़ा.

Leave a Comment