Placeholder canvas

‘पाकिस्तान को भी वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत नहीं जाना चाहिए’, पाकिस्तान से आया बड़ा बयान

Bihari News

पाकिस्तान के पूर्व ओपनर Saeed Anwar ने 2023 में होने वाले एशिया कप को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल एशिया कप 2023 पाकिस्तान में होना है और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) के सेक्रेट्री Jay Shah ने ये कहा था कि भारतीय टीम एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी. अब इसपर सईद अनवर ने प्रतिक्रिया दी है.

पूर्व पाक ओपनर सईद अनवर ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, “जब अंतरराष्ट्रीय टीमें पाकिस्तान आती हैं और खिलाड़ी पीएसएल में खेलने के लिए आते हैं, तो बीसीसीआई को क्या दिक्कत है. अगर बीसीसीआई किसी तटस्थ स्थान पर जाना चाहती है, तो पाकिस्तान को भी अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप की लिए न्यूट्रल वेन्यू के लिए जाना चाहिए.”

गौरतलब है कि BCCI की सालाना वार्षिक आम बैठक से निकलने के बाद बोर्ड के सचिव जय शाह ने कहा था, “एशिया कप के लिए न्यूट्रल वेन्यू कोई नई बात नहीं है. हम पाकिस्तान में नहीं जाएंगे. मैंने फैसला लिया है कि हम न्यूट्रल वेन्यू पर खेलेंगे.”

अभी हाल ही में संपन्न हुए एशिया कप की मेजबानी श्रीलंका को करनी थी लेकिन वहां के राजनीतिक और आर्थिक स्थितियों के मद्देनजर टूर्नामेंट को UAE में शिफ्ट किया गया था. इसमें श्रीलंकाई टीम ने फाइनल में पाकिस्तान को हराकर एशिया कप का खिताब जीता था.

Leave a Comment