Placeholder canvas

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ़ का अलग बयान, कहा- एक समय था जब खिलाड़ी तेंदुलकर को फॉलो करते थे लेकिन अब एमएस धोनी को करते

Bihari News

एशिया कप 2022 में बुधवार को हुए मैच में भारत ने हांगकांग के खिलाफ मैच जीत कर अपनी जगह सुपर-4 में बना ली हैं. बता दे कि भारत ने हांगकांग को 193 रनों का लक्ष्य दिया था जिसमें हांगकांग के द्वारा केवल 152 रन ही बनाया गया. यानी की भारत ने होंग्कों को 40 रनों से मात दिया. वहीं एक बार फिर रविवार को भारत की भिड़ंत पाकिस्तान की टीम से होगी.

अगर कल के मैच की बात करें तो, कल के मैच में भारत की ओर से सुपरस्टार सूर्यकुमार यादव रहे. जिन्होंने सिर्फ 26 गेंदों में 68 रन बनाकर हांगकांग के छक्के चुदा दियें. इसके साथ ही विराट कोहली ने भी ४४ गेंदों में 59 रन बना कर नया रिकॉर्ड बनाया हैं. सूर्यकुमार की धमाकेदार पारी की तारीफ फैन्स से लेकर पूर्व क्रिकेटर तक कर रहे हैं. लेकिन इन सुब के बेच पाकिस्तानी क्रिकेटर पूर्व कप्तान राशिद लतीफ़ ने भी एक अलग तरह का बयान दे दिया हैं. उनका यह बयान सूर्यकुमार की खेली पारी को लेकर हैं.बता दे कि एक आधिकारिक यूट्यूब चैनलपर लतीफ ने भारत की जीत के बाद अपना एक बयान दिया और कहा, ”खेल बदल गया है. एक समय था जब खिलाड़ी तेंदुलकर, सहवाग, विराट कोहली को भी फॉलो करते थे. वे उनके रिकॉर्ड तोड़ना चाहेंगे. लेकिन इस टीम में 3-4 खिलाड़ी ऐसे हैं, जो उनके नहीं मानते हैं. हां, इज्जत है, लेकिन वे एमएस धोनी को फॉलो करते हैं. हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, यहां तक कि दीपक हुड्डा भी उनकी तरह खेलते हैं.”इसके बाद उन्होंने आगे कहा, ”सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर से, खिलाड़ी अब एमएस धोनी को फॉलो कर रहे हैं. जिस तरह से वह खेला और जिस तरह से वह खेल को बनाया था.. शीर्ष-3 सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पा रहे, लेकिन अगले तीन वास्तव में अच्छा कर रहे हैं. सूर्यकुमार यादव को नंबर 3 पर मौका नहीं मिल रहा है लेकिन वह किसी भी नंबर पर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. ”

Leave a Comment