skip to content

लगता है BCCI को रास नहीं आया कोहली का बयान !

Bihari News

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज Virat Kohli ने फॉर्म में लौटने के संकेत दे दिए हैं. रविवार, 4 सितंबर को एशिया कप 2022 के अंतर्गत सुपर-4 स्टेज में पाकिस्तान के खिलाफ अहम मुकाबले में विराट कोहली ने 60 रनों की बहुमूल्य पारी खेली. इससे पहले ग्रुप-स्टेज में भी विराट ने हांगकांग के खिलाफ अर्धशतक लगाया था. पाकिस्तान के खिलाफ हालांकि कोहली की पारी बेकार गई, जहां टीम इंडिया को अंतिम ओवर में 5 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा. भारत द्वारा दिए गए 182 रनों के लक्ष्य को पाकिस्तान ने Mohammad Rizwan(71) और Mohammad Nawaz(42) के पारियों के दम पर 1 गेंद रहते 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

मैच के बाद हुए प्रेस कॉनफ्रेंस में विराट कोहली आए और उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया, जो शायद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) को रास नहीं आई. विराट ने कहा कि जब उन्होंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी थी तो किसी का फोन या मैसेज नहीं आया सिवाय एक इंसान के, वो इंसान थे Mahendra Singh Dhoni. विराट के बयान से ऐसा लगा कि उन्हें बुरे दौर में BCCI का सपोर्ट नहीं मिला था. अब विराट के बयान पर BCCI के एक अधिकारी ने प्रतिक्रिया दी है.

इनसाइडस्पोर्ट्स ने एक BCCI अधिकारी के हवाले से लिखा, “विराट को सभी ने बैक किया. टीम के हर खिलाड़ी से लेकर बीसीसीआई तक सबने. यह कहना कि उन्हें सपोर्ट नहीं किया गया, यह सच नहीं है. उन्हें ब्रेक दिया गया, जिससे वह वापसी कर सकें. उनको लगातार आराम दिया गया. जब उन्होंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी तब बीसीसीआई से लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं भी दीं. मुझे समझ में नहीं आता है यहां यह बात कैसे आ गई कि उन्हें किसी ने सपोर्ट नहीं किया.”

विराट कोहली ने पोस्ट मैच प्रेस कॉनफ्रेंस में कहा था, “मैं आपको एक बात बता सकता हूं: जब मैंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी, तो मुझे केवल एक व्यक्ति का संदेश मिला, जिसके साथ मैं पहले खेल चुका हूं – वह एमएस धोनी थे.”

“कई लोगों के पास मेरा नंबर है. टीवी पर बहुत सारे लोग सुझाव देते हैं, लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन जिसके पास मेरा नंबर था, किसी ने मुझे संदेश नहीं भेजा.”

लगता है कोहली का बयान BCCI को रास नहीं आया है.

Leave a Comment