Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने शैक्षिक कार्यों के सार्थक परिणाम मिलेंगे. जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं. संयत रहें. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. क्रोध की अधिकता रहेगी. कला एवं संगीत में रुचि हो सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  इन दिनों आपको अपनी नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. खर्च भी बढ़ेंगे. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्यको लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात के दौरान आपको अपने माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपको अपने धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा. आय बढ़ोतरी के साधन बन सकते हैं. आत्मविश्वास में कमी आएगी. मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. कारोबारी कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. व्यर्थ के कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात के दौरान आपको अपने दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घऱ परिवार में स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.  

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. इन दिनों आपको अपने सेहत का ध्यान रखने की जरुरत है. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. आय में कमी एवं खर्च अधिक से चिन्तित रहेंगे. मन परेशान रहेगा. माता-पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा. परिश्रम के सार्थक परिणाम भी मिलेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में यात्रा को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. इन दिनों आपको अपने प्यार मोहब्बत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. संचित धन में कमी आएगी. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है. मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाये रखें. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. क्रोध के अतिरेक से बचें. घर परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. घर परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात के दौरान आपको अपने दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है परिवार में मांगलिक कार्य होंगे. भवन सुख में बढ़ोतरी होगी. सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बन सकते हैं. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. संयत रहें. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. मानसिक तनाव रहेगा. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता के साथ आपका समय बितने वाला है.  

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपको अपने आय में बढ़ोतरी होगी. धैर्यशीलता में कमी आएगी. भाई-बहनों के साथ यात्रा-देशाटन के लिए जाने का कार्यक्रम बन सकता है. आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. परिवार का साथ मिलेगा. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते है. घर परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय है.  

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपके मन में शान्ति का भाव रहने वाला है. माता के सुख में कमी आ सकती है. अफसरों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाये रखें. तरक्की के योग बन रहे हैं. खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु पिता के स्वास्थ्‍य से परेशान हो सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ रहने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ रहने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको अपने जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. आय में व्यवधान आएंगे. शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा. कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी. महत्वाकांक्षाएं बढ़ेंगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. घर परिवार में दोस्तों का साथ भी मिलेगा. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. संयत रहें. धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. कारोबार में सुधार होगा. लाभ के अवसर मिलेंगे. नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. मानसिक शान्ति रहेगी. अति उत्साही होने से बचें. यात्रा पर जाने के योग हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको तैयार रहने की जरूरत है. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको अपने कार्यक्षेत्र में कठिन परिश्रम के बावजूद भी सफलता संदिग्ध है. मानसिक शान्ति रहेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में अत‍िर‍िक्‍त ज‍िम्‍मेदारी मि‍ल सकती हैं. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. खर्च भी बढ़ेंगे. वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता के साथ आपको घूमने जाने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. सम्पत्ति में बढ़ोतरी हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें. मित्रों से सदभाव बनाये रखें. मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में यात्रा को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment