Placeholder canvas

खुशखबरी : श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम में जसप्रीत बुमराह शामिल

Bihari News

भारतीय टीम और उनके फैंस को नए साल में एक बड़ी खुशखबरी मिली है. मंगलवार, 3 जनवरी को टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah के टीम से जुड़ने की खबर मिली है. दरअसल, टीम इंडिया के प्राइम तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह फिट हो गए हैं और श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में वापसी करेंगे. उनको श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है. यानी जसप्रीत बुमराह अगले सप्ताह से होने वाले वनडे सीरीज में एक्शन में नजर आएंगे. यह टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि उम्मीद की जा रही थी कि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फरवरी-मार्च में होने वाले ‘बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज’ में वापसी करेंगे.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) ने सोशल मीडिया पर बुमराह के फिट होने और श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए स्क्वाड में शामिल करने की जानकारी दी है. ऑल-इंडिया सीनियर सेलेक्शन कमिटी ने तेज गेंदबाज को श्रीलंका के विरुद्ध आगामी 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया है. अब श्रीलंका के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड इस प्रकार है – Rohit Sharma(C), Shubhman Gill, Virat Kohli, Suryakumar Yadav, Shreyas Iyer, KL Rahul(WK), Ishan Kishan(wk), Hardik Pandya(VC), Washington Sundar, Yuzvendra Chahal, Kuldeep Yadav, Axar Patel, Jasprit Bumrah, Mohammad Shami, Mohammad Siraj, Umran Malik, Arshdeep Singh.

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह लंबे समय से टीम से बाहर हैं. वो एशिया कप के अलावा 2022 टी20 वर्ल्ड कप भी नहीं खेल सके थे. दोनों टूर्नामेंट में टीम को बुमराह की काफी कमी खली थी. टीम दोनों टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने में नाकाम रही थी. इसलिए बुमराह की वापसी से टीम इंडिया को मजबूती मिली है.

Leave a Comment