Placeholder canvas

क्रिकेट के बाद एमएस धोनी बनायेंगे फिल्मों में अपना दबदबा, लॉन्च किया खुद का प्रोडक्शन हाउस

Bihari News

एमएस धोनी को दुनिया में महान खिलाड़ियों में से एक माना जाता हैं. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने समय में क्रिकेट में खूब धूम मचाया हैं. वहीं धोनी अब क्रिकेट के बाद अपना दबदबा फिल्मों में बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बता दे कि उन्होंने अब अपना खुद का एक प्रोडक्शन हाउस खोल लिया हैं. इस प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ रखा गया हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि माहि के इस प्रोडक्शन हाउस में हिंदी फिल्में नहीं बल्कि दूसरी भाषा की फिल्मों का निर्माण किया जायेगा. जिनमें तमिल, मलयालम और तेलुगू भाषा की फिल्में शामिल होंगी. धोनी के इस प्रोडक्शन हाउस ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ का स्वामित्व धोनी और उनकी पत्नी साक्षी के पास होगा. वहीं इस प्रोडक्शन हाउस के हेड के रूप में विकाश हसिजा को चयन किया गया हैं. अगर हम माहि के प्रोडक्शन हाउस के द्वारा बनाये गए फिल्मों की बात करें तो, अब तक इस प्रोडक्शन हाउस ने रोअर ऑफ द लायन,ब्लेज़ टू ग्लोरी और द हिडन हिन्दू जैसी फिल्मों पर काम किया हैं.

बताते चले कि धोनी के प्रोडक्शन हाउस की जानकारी लेट्स सिनेमा के द्वारा ट्विटर पर दी गयी हैं. लेट्स सिनेमा ने जानकारी देते हुए ट्वीट में लिखा है, ”‘धोनी ने साउथ में अपनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी धोनी एंटरटेनमेंट को लॉन्च किया हैं. इसमें तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषाओं में फिल्में बनेंगी.”

बता दे कि एमएस धोनी ने 15 अगस्त 2020 को क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. वहीं माहि की कप्तानी के दौरान भारत ने तिन ट्रॉफी अपने नाम किया हैं. जिनमें 2007 में टी20 वर्ल्ड कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी शामिल हैं. इसके अलावा भी धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को भी चार बार खिताबी जीत दिलाई हैं. अब आगे देखना यह दिलचस्प होगा कि साल 2023 में एमएस धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन कैसा देखने को मिलता हैं.

Leave a Comment