Placeholder canvas

धोनी vs जड्डू: क्या जडेजा और धोनी के बीच चल रही अनबन?

Bihari News

ये सवाल इस आईपीएल सीजन में ही नहीं बल्कि आईपीएल के 15 वें संस्करण से ही उठ रही है कि क्या जडेजा और धोनी के बीच सबकुछ ठीक है. वजह जो भी रहे लेकिन ये सवाल तब से उठ रहे हैं जब आईपीएल के15 वें सीजन में जडेजा को CSK की कप्तानी से हटाकर वापस से धोनी के हाथों में दी गयी थी. इस बात को हुए काफी समय हो गया है लेकिन एक बार फिर से CSK के ऑल राउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा के एक ट्वीट ने सबके सवालों को हवा दे दी है.

 

“मेहनत इतनी ख़ामोशी से करो कि तुम्हारी कामयाबी शोर करे”
दरअसल क्वालीफायर 1 में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ मैच में रविन्द्र जडेजा को ‘मोस्ट वैल्युएबल असेट ऑफ़ द मैच’ के अवार्ड से नवाजा गया. जिसके बाद रविन्द्र जडेजा ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अवार्ड वाली तस्वीर साझा करते हुए लिखा “अप स्टोक्स को पता है लेकिन कुछ फैन्स को नहीं पता” इसके साथ ही जडेजा ने हसने वाली इमोजी भी डाली है. वहीँ जडेजा की पत्नी रिवाबा ने भी जडेजा की तस्वीर साझा करते हुए लिखा “मेहनत इतनी ख़ामोशी से करो कि तुम्हारी कामयाबी शोर करे, आपको और शक्ति मिले, मेरा प्यार रविन्द्र जडेजा” इस ट्वीट से फैन्स अंदाजा लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वाकई में कहीं धोनी और जडेजा के बीच में कोई अनबन तो नहीं है. हालाँकि यह बात पिछले सीजन से अभी तक कभी खुलकर सामने नहीं आयी.

“RCB में आ जाओ, भगवान की तरह पूजा करेंगे”
यही नहीं जडेजा के ट्वीट के बाद जडेजा के लिए ‘#COME TO RCB’ट्विटर पर ट्रेंड होना शुरू हो गया. एक यूजर ने ये तक लिखा कि “RCB में आ जाओ, भगवान की तरह पूजा करेंगे” वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा की “जडेजा को चेन्नई फैन्स से सपोर्ट नहीं मिल रहा है” इसमें कितनी सच्चाई है नहीं पता लेकिन एक बार जडेजा ने भी हँसते हँसते ही सही लेकिन कहा था कि “स्टेडियम में मौजूद चेन्नई के फैन्स मेरे जल्दी आउट होने का इन्तजार करते हैं.”

धोनी और जडेजा की अनबन की खबर को तब हवा लगी जब CSK के CEO कासी विश्वनाथन गुजरात के खिलाफ क्वालीफायर 1 जीतने के बाद जडेजा को मैदान में ही समझाते दिखे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. लेकिन कासी विश्वनाथन जडेजा से क्या बातें कर रहे हैं. इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है.

Leave a Comment