Placeholder canvas

IPL 2023: इस महान खिलाड़ी ने कहा FINAL के लिए चेन्नई को मुंबई से डरना चाहिए!

Bihari News

मुंबई इंडियंस की शुरुआत इस सीजन में जिस तरह से हुई है, जिस तरह से उन्होंने पिछली सीजन की तरह इस सीजन में भी लगातार कई मैच हारे लेकिन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने पासा पलट दिया है. यह टीम प्ले ऑफ में क्वालीफाई करने के साथ ही क्वालीफायर 2 खेलने के लिए तैयार है जिसमें उनका सामना आईपीएल 2022 की विजेता टीम गुजरात टाइटन्स से होने वाली है. इस सीजन मुंबई इंडियंस ने इस सीजन निडर दृष्टिकोण अपनाते हुए चेन्नई से फाइनल में भिरने के लिए एक और कदम आगे आ गयी है.

सीएसके के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने मुंबई बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स एलिमिनेटर के बाद बोलते हुए कहा कि एमआई ने 81 रन से जीत दर्ज की, एमआई के पुनरुत्थान को देखते हुए उन्होंने कहा कि वे हाल ही में अपने विरोधियों पर कैसे हावी हुए है ऐसे में रविवार को फाइनल में चेन्नई को उनका सामना करने में डर लगेगा.

लीग स्टेज में, मुंबई इंडियंस गति हासिल करने के लिए संघर्ष करती रही क्योंकि उसने सात में से चार मैच गंवाए थे. टूर्नामेंट के अगले भाग में, MI ने बचे हुए मैचों में से पाँच जीते और प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई किया. बुधवार को एलिमिनेटर में एलएसजी का सामना करते हुए, यह एक ऐसी टीम थी जिसे वे अभी तक हरा नहीं पायी थी उसे भी मुंबई ने 81 रनों से हरा दिया और फाइनल में जगह बनाने की दिशा में एक कदम बढ़ा दिया.

 

मेथ्यु हेडन ने इंडिया टुडे के हवाले से स्टार स्पोर्ट्स को बताया कि बहुत विशेष उपलब्धि, एमआई ने सीजन के दो हिस्सों में जिस तरह से खेला है, उसमें यह बहुत बड़ा अंतर है. पहले 7 मैचों में, उन्होंने केवल तीन गेम जीते और चार हारे और अगले 7 में उन्होंने 5 जीते। वे वास्तव में यहां एक रोल पर हैं। मुझे लगता है कि विपक्षी अब एमआई से डरेंगे,

मुंबई इंडियंस की फॉर्म, फाइनल का इतिहास, CSK को करेगा परेशान हेडन

चेन्नई और मुंबई आईपीएल इतिहास की दो सबसे सफल टीमें हैं, जिन्होंने क्रमश: चार और पांच खिताब जीते हैं. इस बीच, इन दोनों पक्षों के बीच पिछले चार फाइनल में, मुंबई तीन बार शीर्ष पर आई है, इस बार अगर वे क्वालीफायर 2 में गुजरात टाइटन्स को हराते हैं, तो वे खिताब के प्रबल दावेदार बन जायेंगे.

इससे पहले, सीएसके के गेंदबाजी कोच और दिग्गज ड्वेन ब्रावो ने भी मजाक में सीएसके के फाइनल में मुंबई का सामना करने के डर के बारे में वही चिंता व्यक्त की थी.

 

हेडन ने कहा हेडन ने कहा अगर वे पहले से ही नहीं हैं, मुंबई इंडियंस अगले गेम में न केवल उस स्थिति में हैं जहां वे क्वालीफाई कर सकते हैं (फाइनल के लिए), तो यह सीएसके की रीढ़ को तोड़ने वाले कुछ वास्तविक झटकों जैसा होगा.

इस बीच, मुंबई आईपीएल 2023 के क्वालीफायर 2 में गुजरात टाइटन्स का सामना करने के लिए अहमदाबाद की यात्रा करेगी.

Leave a Comment