Placeholder canvas

T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलने पर Dinesh Karthik ने किया भावुक कर देने वाला ट्वीट

Bihari News

बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर्स ने अक्टूबर में होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। टीम में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए है। एशिया कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक था, ऐसे में दिनेश कार्तिक जो कि फिनिशर की भूमिका निभाते है उन्हे पूरे टूर्नामेंट के दौरान केवल एक ही गेंद खेलने को मिली। इस तर्ज पर दिनेश कार्तिक का वर्ल्ड कप के लिए टिकट काटना मुश्किल लग रहा था मगर बीसीसीआई ने आज टीम इंडिया की 15 सदस्यों की टीम का चयन कर लिया है। इसमें दिनेश कार्तिक का नाम भी शामिल है। दिनेश कार्तिक ने भारत के लिए 2007 में पहला टी 20 मैच खेला था। उन्होंने आईपीएल में दमदार खेल दिखाया जिसके चलते उन्हें टीम इंडिया का टिकट मिला। मगर अब वर्ल्ड कप की टीम में सेलेक्ट हो कर उन्होंने साबित कर दिया कि उम्र सिर्फ एक नंबर होती है। आपका खेल सबसे ऊपर आता है।

कार्तिक ने किया भावुक ट्वीट

आईपीएल में तूफानी बल्लेबाजी करने वाले दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया की वर्ल्ड कप टीम में सेलेक्ट होते ही उनकी भावनाएं छलक आई, और उन्होंने एक भावुक ट्वीट कर लिखा “सपने सच होते हैं।”

कार्तिक ने टीम इंडिया में वापसी से पहले अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से आरसीबी की टीम को प्लेऑफ तक पहुंचाया था। उन्होंने आरसीबी के लिए फिनिशर की भूमिका निभाई थी। उन्होंने IPL 2022 में 183.33 के स्ट्राइक रेट से 16 मैचों में 330 रन ठोक डाले थे इसी प्रदर्शन के बदौलत उनकी टीम इंडिया में जगह बना थी। टीम इंडिया में वापसी के बाद से कार्तिक का प्रदर्शन भी शानदार रहा है। वापसी के बाद से ही उन्होंने तीन मैन ऑफ द मैच का खिताब जीत चुके है।

Leave a Comment