Placeholder canvas

T20 World Cup 2022 : खिताब जीतने के लिए पाकिस्तान ने चली खतरनाक चाल, इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई को बनाया अपना मेंटोर

Bihari News

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज Matthew Hayden को एक बार फिर पाकिस्तान की टीम ने ICC टी20 वर्ल्ड कप के लिए मेंटोर बनाया है. पिछले टी20 वर्ल्ड कप में भी हैडन ने पाकिस्तान की टीम को गाइड किया था. पाकिस्तान की टीम ने पिछले टी20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था, जहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनको हार का सामना करना पड़ा था.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) ने 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में शुरू हो रहे आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मेंटोर के रूप में मैथ्यू हेडन के नाम का ऐलान किया है. हेडन ने पुनर्नियुक्ति पर प्रतिक्रिया दी है. वो एशिया कप में पाकिस्तान के प्रदर्शन से प्रभावित हैं और उन्हें विश्वास है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम बेहतरीन प्रदर्शन करेगी.

हेडन की प्रतिक्रिया 

मैथ्यू हेडन ने कहा, “मैं ऑस्ट्रेलिया में ICC पुरुष T20 विश्व कप के लिए उनके संरक्षक के रूप में पाकिस्तान टीम के साथ हूं और फिर से संस्कृति में शामिल होने और वन नेशन वन पैशन की भावना को महसूस करने का इंतजार नहीं कर सकता.”

“मैंने देखा है कि पाकिस्तान ACC टी 20 एशिया कप में कैसा प्रदर्शन कर रहा है और रविवार को भारत पर जीत शानदार थी.”

“मुझे लगता है कि इस पाकिस्तान पक्ष को ऑस्ट्रेलिया में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए वह मिला है और परिस्थितियाँ वास्तव में उनके अनुकूल होंगी, बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों के दृष्टिकोण से. इस टीम ने अपने सभी ठिकानों को कवर कर लिया है और मुझे यकीन है कि यह विश्व कप को रोशन करेगा जैसा कि उसने पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में किया था.”

मैथ्यू हेडन ने अंत में कहा, “मैं ऑस्ट्रेलिया में सभी परिस्थितियों के बारे में अपने सभी अनुभव और ज्ञान को साझा करने का अवसर देने का सौभाग्य महसूस कर रहा हूं और पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता.”

बता दें हेडन 15 अक्टूबर को ब्रिसबेन में पाकिस्तान टीम के साथ जुड़ जाएंगे. न्यूजीलैंड के साथ टी20आई सीरीज खेलने के बाद इसी दिन पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंचेगी.

23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में भारत से भिड़ने से पहले पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ वार्म-अप मैच खेलेगी.

Leave a Comment