Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा शुभ सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. मानसिक शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें. कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. संयत रहें. व्यर्थ के क्रोध से बचें. बातचीत में संयत रहें. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. पिता का साथ मिलेगा. परिवार की सुख-सुविधाओं की वृद्धि होगी. यात्रा पर जाना हो सकता है. मित्रों से भेंट होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य कोलेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. क्रोध के अतिरेक से बचें. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं. नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाये रखें. स्थान परिवर्तन हो सकता है. मन परेशान रहेगा. आत्मसंयत रहें. सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. माता का सहयोग मिलेगा. धन की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है. 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आज के दिन आपकी मानसिक शान्ति रहेगी. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी हो सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. यात्रा पर भी जाना हो सकता है. संयत रहें. व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. लाभ के अवसर भी मिलेंगे. भाइयों के सहयोग से नया कारोबार शुरू करने का अवसर मिल सकता है. लाभ रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन धर्म के प्रति श्रृद्धा भाव बढ़ेगा. कारोबार में सुधार होगा. माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है. मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यभार में बढ़ोतरी होगी. मन परेशान रह सकता है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन आपको अपनी वाणी के प्रभाव में बढ़ोतरी होगी. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं, परन्तु किसी दूसरे स्थान पर भी जाना पड़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें. आत्मविश्वास बहुत रहेगा, परन्तु अतिउत्साही होने से बचें. आत्मसंयत रहें. मित्रों के सहयेाग से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. 

कन्या राशि के जातक संयत रहें.  आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. पिता का सानिध्य मिलेगा. कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. आय में बढ़ोतरी होगी, परन्तु परिश्रम अधिक रहेगा. खर्चों की अधिकता भी रहेगी. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आय में बढ़ोतरी भी होगी. बौद्धिक कार्यों से सम्मान की प्राप्ति होगी. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. 

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपके मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. मन परेशान भी हो सकता है. आत्मसंयत रहें. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. कारोबार में कठिनाइयों आ सकती हैं. व्यर्थ को भागदौड़ रहेगी. संयत रहें. क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. माता का साथ मिलेगा. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.  

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. आय में बढ़ोतरी होगी. आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क बन सकते हैं. कार्यक्षेत्र में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. अफसरों का सहयोग मिलेगा. कारोबार के सिलसिल में विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता के साथ घूमने जानेका मौका मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपका मन प्रसन्न तो रहेगा, फिर भी धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं. कार्य को लेकर नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कारोबार के लिए यात्रा लाभप्रद रहेगी. लंबे समय से रुके हुए काम पूरा होने की संभावना बन रही है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में भी परिवर्तन हो सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. खर्च बढ़ेंगे. किसी प्रॉपटी में निवेश कर सकते हैं. माता का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा. जीवनसाथी से संबंधों में मधुरता आएगी. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरुरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु फिर भी अपनी भावनाओं को वश में रखें. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. मित्रों का सहयोग मिल सकता है. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. कठिनाइयां आ सकती है. कारोबार की समस्याओं के प्रति सचेत रहें. भवन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मित्रों से भेंट होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा. सुखद परिणाम भी मिलेंगे. विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. परिश्रम अधिक रहेगा. यात्रा लाभप्रद रहेगी. सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी. जीवनसाथी से संबंधों में कटुता आ सकती है. क्रोध से बचें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको लेकर आपको लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment