skip to content

‘एशिया कप नहीं जानी चाहिए’, नसीम और रौफ को शाहीन का संदेश

Bihari News

एशिया कप 2022 के सुपर-4 में चीर-प्रतिद्वंदी भारत को हराने के बाद अब पाकिस्तान की टीम तैयार है अफगानिस्तान के साथ भिड़ने के लिए. बुधवार को शारजाह में पाकिस्तान और अफगानिस्तान का आमना सामना होगा. मुकाबले से पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज Naseem Shah और Haris Rauf को Shaheen Shah Afridi से बात करते देखा गया. अफरीदी एशिया कप में पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं हैं. इंजरी के कारण वो स्क्वाड से बाहर हैं.

विडियो कॉल पर तीनों तेज गेंदबाज बातचीत कर रहे थे. शाहीन ने नसीम और रौफ को यहां से एशिया कप जीतने के लिए कहा साथ ही अपनी रिकवरी पर भी अपडेट दिया. शाहीन ने अपनी इंजरी को लेकर कहा, “वजन प्रशिक्षण के साथ पुनर्वसन अच्छा चल रहा है. मैं दो हफ्ते में गेंदबाजी करूंगा.”

इसके तुरंत बाद उन्होंने कहा, “सिक्स पैक(एब्स) आया है लिटिल बिट”, इस पर रौफ ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “हाँ, आपकी बाद में अभिनेता बनने की योजना है, है ना?”

इस बातचीत का विडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “द पेसर्स क्लब”.

बातचीत के दौरान शाहीन अफरीदी ने हारिस रौफ की भारत के खिलाफ गेंदबाजी की जमकर तारीफ की और कहा कि आशा है आने वाले समय में डेथ ओवर में आपसे और ज्यादा योर्कर देखने को मिलेगा. इसपर रौफ ने बड़ी ही विनम्रता से कहा, “आप ही बताए हैं…आप गुरु हो!”

जाते-जाते शाहीन ने अपने टीममेट्स को बड़ी बात कह दी, उन्होंने कहा, “एशिया कप नहीं जानी चाहिए”.

Leave a Comment