Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन परेशान रहेगा. आत्मसंयत रहें. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. मातापिता का सानिध्य मिलेगा. किसी मित्र के सहयोग से आय के नए स्रोत बन सकते हैं. सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे. भौतिक सुखों की बढ़ोतरी होगी. शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों में मानसम्मान में बढ़ोतरी होगी. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. आय की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.आज के दिन आप आत्मसंयत रहने की जरुरत है. मानसिक शान्ति बनाये रखने के लिए प्रयास करें. परिवार का साथ मिलेगा. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. लाभ बढ़ेगा. मन थोड़ा परेशान रहेगा, परन्तु किसी रुके हुए धन की प्राप्ति भी होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.  

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आज के दिन आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी, परन्तु अति उत्साही होने से बचें. किसी मित्र का सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है. मानसिक शान्ति रहेगी. कार्यक्षेत्र में विस्तार के अवसर मिल सकते हैं. बातचीत में संयत रहे. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. कॅरियर में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचने की जरूरत है. माता के परिवार की किसी बुजुर्ग महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. मन थोड़ा परेशान हो सकता है. कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह बना रहेगा. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. खर्च अधिक रहेंगे. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपके आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. वाणी के प्रभाव में बढ़ोतरी होगी. मित्रों के प्रभाव से धन की प्राप्ति भी हो सकती है. किसी पैतृक कारोबार का विस्तार हो सकता है. आय बढ़ेगी. मन में उतार-चढ़ाव के भाव रहेंगे. शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति होगी. वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं. मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. नौकरी में जिम्मेदारियों का विस्तार एवं स्थान परिवर्तन के योग हैं. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आत्म संयत रहें. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है. आय की स्थिति में सुधार होगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम होंगे. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.  

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी.  आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. क्रोध से बचें. बातचीत में सन्तुलित रहें. कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. किसी मित्र के सहयोग से आय में बढ़ोतरी हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. भाई-बहनों का साथ मिलेगा. खर्च अधिक की स्थिति रहेगी. पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों के साथ आप घूमने जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. अफसरों का सहयोग मिलेगा. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. कारोबार का विस्तार होगा. लाभ के अवसर बढ़ेंगे. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी. संचित धन में बढ़ोतरी होगी. सेहत का ध्यान रखें. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको संयत रहने की जरुरत है. व्यर्थ के क्रोध से बचें. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. वाहन की प्राप्ति हो सकती है. पिता का साथ मिलेगा. मानसिक शान्ति रहेगी. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में धनार्जन के साधन बन सकते हैं. आय की स्थिति ठीक रहेगी. किसी मित्र का साथ मिल सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपके मन में शान्ति रहेगी. परन्तु नकारात्मकता का प्रभाव भी हो सकता है. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय में बढ़ोतरी हो सकती है. खर्चों में भी बढ़ोतरी होगी. सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. कारोबार में अवरोध आ सकते हैं. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. अनियोजित खर्च अधिक रहेंगे. माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. अपनी भावनाओं को वश में रखें. धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों की अधिकता रहेगी. बातचीत में संयत रहें. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं. व्यर्थ के विवादों से बचें. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है. यात्रा के योग हैं. दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता के साथ आप घूमने जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन मानसिक शान्ति रहेगी. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करते रहें. परिवार का साथ मिलेगा. आत्मसंयत रहें. सन्तान को स्वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं. परिवार की समस्या परेशान कर सकती है. किसी पैतृक सम्पत्ति की प्राप्ति हो सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

Leave a Comment