Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. बातचीत में संयत रहें. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है. कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. धर्म के प्रति रुचि रहेगी. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. रहन-सहन में असहज रहेंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यात्रा को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन क्रोध के अतिरेक से बचने की जरूरत है. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में अफसरों से सामंजस्य बनाकर रखें. कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. मन अशान्त हो सकता है. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में बदलाव की सम्भावना है. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा. बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान बढ़ सकता है. आय की स्थिति यथावत रहेगी. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपके मन में शान्ति का भाव रहने वाला है. आत्मविश्वास भी रहेगा. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. आय में बढ़ोतरी भी होगी. धर्म-कर्म में रुचि रहेगी. नौकरी के लिए साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी. विदेश जाने के योग बन रहे हैं. परिवार में तनाव की स्थिति हो सकती है. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. मित्रों का सहयोग रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. अति उत्साही होने से बचें. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है. अनियोजित खर्चों में बढ़ोतरी होगी. कारोबार का विस्तार होगा. मित्रों का सहयोग भी मिल सकता है. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात के दौरान सतर्क रहें.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन आपको अपनी धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. किसी पैतृक कारोबार में विस्तार के साथ शुरुआत हो सकती है. बातचीत में सन्तुलित रहें. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. बातचीत में संयत रहें. संचित धन में कमी आ सकती है. खर्चों की अधिकता रहेगी. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. आत्मविश्वास बहुत रहेगा, परन्तु मन परेशान हो सकता है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों के साथ आप घूमने जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर सतर्क रहें. 

कन्या राशि के जातक संयत रहें.  आज के दिन आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी से मधुर सम्बन्ध रहेंगे. धैर्यशीलता में कमी आएगी. मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. यात्रा पर जाना हो सकता है. शुभ समाचार मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता का साथ मिलेगा. गाय को अनाज खिलाएं.

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी.  आज के दिन आपके मन में शान्ति रहेगी. माता-पिता का साथ मिलेगा. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं. कारोबार पर ध्यान दें. कठिनाइयाँ आ सकती हैं. धार्मिक संगीत में रुचि रहेगी. बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी. मान-सम्मान की बढ़ोतरी होगी. धन की स्थिति में सुधार होगा, परन्तु अभी खर्च भी अधिक रहेंगे. पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. 

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. पिता का सहयोग मिल सकता है. वाहन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. मन में जोश एवं उत्साह रहेगा. नौकरी में अफसरों के सहयोग से तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. संबंधों में मधुरता आएगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. व्यर्थ के क्रोध से बचें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. सेहत का ध्यान रखें. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मन अशान्त रहेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. परिवार में आपसी मनमुटाव बढ़ सकता है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आलस्य की अधिकता रहेगी. परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं. रुके हुए काम पूरा होने के योग हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों के साथ घुमने जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपके मन में निराशा एवं असन्तोष का भाव आ सकता है. मानसिक शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें. परिवार के साथ यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. आय में बढ़ोतरी होगी, लेकिन खर्च भी बढ़ेंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भौतिक सुखों में बढ़ोतरी होगी. भवन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे. परिश्रम की अधिकता रहेगी. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्यको लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपनी वाणी में मधुरता रहेगी. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी हो सकती है. आय में बढ़ोतरी होगी. सेहत का ध्यान रखें. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु मन परेशान भी रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. यात्रा पर जाना हो सकता है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें.

Leave a Comment