Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा शुभ सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी परन्तु बातचीत में संयत रहें. माता का सानिध्य मिलेगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के साथ विदेश जाना पड़ सकता है. परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. भाइयों का सहयोग मिलेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.आज के दिन आपके मन प्रसन्न रहेगा. कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है. वाहन सुख में कमी आ सकती है. सरकारी कार्यों में बाधा आ सकती है. सचेत रहें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाणी में मधुरता रहेगी. भवन सुख या सम्पत्ति में बढ़ोतरी हो सकती है. सन्तान की ओर से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. नकारात्मक विचारों से परेशानी हो सकती है. व्यर्थ के विवाद हो सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपके मन प्रसन्न रहेगा. कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है. वाहन सुख में कमी आ सकती है. सरकारी कार्यों में बाधा आ सकती है. सचेत रहें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाणी में मधुरता रहेगी. भवन सुख या सम्पत्ति में बढ़ोतरी हो सकती है. सन्तान की ओर से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. नकारात्मक विचारों से परेशानी हो सकती है. व्यर्थ के विवाद हो सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. अफसरों का सहयोग मिलेगा. आय में बढ़ोतरी होगी. मन प्रसन्न रहेगा. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है. खर्च अधिक रहेंगे. क्रोध की अधिकता रहेगी. परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. वाहन सुख का लाभ मिलेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यात्रा को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन आपको अपने नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. सम्पत्ति में बढ़ोतरी हो सकती है. पिता से धन मिल सकता है. सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. मित्रों का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आय की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. कार्यक्षेत्र में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परन्तु अति उत्साही होने से बचें. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. आय बढ़ोतरी होगी. माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. मित्र का सहयोग मिलेगा. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. बातचीत में संयत रहें. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. लाभ के अवसरों में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपके मन में आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मित्र का सहयोग मिल सकता है. कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा. आय में सुधार होगा. नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं. लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है. वाहन सुख का लाभ मिलेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आत्मविश्वास में आपको बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. धन की स्थिति में कुछ सुधार हो सकता है. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. कार्यभार में बढ़ोतरी हो सकती है. तरक्की के योग बन रहे हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपके मन में प्रसन्न रहेगा, परन्तु संयत भी रहें. क्रोध से बचें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. माता-पिता का सानिध्य रहेगा. सन्तान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है. आय में बढ़ोतरी हो सकती है. धर्मकर्म में रुचि बढ़ेगी. भाइयों में आपसी मतभेद हो सकते हैं. कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ् को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. इन दिनों आपको अपने कारोबार के विस्तार में भाई-बहन का सहयोग मिल सकता है. किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. आत्मसंयत रहें. भवन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. खर्च अधिक रहेंगे. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है. मित्रों के सहयोग से किसी नए कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको अपने कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं. यात्रा कष्टदायी रहेगी. सचेत रहें. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में सुधार हो सकता है. धन की प्राप्ति हो सकता है. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान रहेगा. संचित धन में कमी आ सकती है. पुराने मित्र का आगमन हो सकता है. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलता है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा. वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु किसी मित्र से वाद-विवाद से बचें. कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें. आत्मसंयत रहें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. कारोबार के विस्तार पर भी खर्च बढ़ सकते हैं. पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा. धन की स्थिति में सुधार होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यात्रा को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment