skip to content

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं, लेकिन किसी मित्र के सहयोग से सुधार का मार्ग प्रशस्त होगा. आय में बढ़ोतरी होगी. कारोबारी यात्रा बढ़ेंगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आय में बढ़ोतरी होगी. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. पिता का सानिध्य मिलेगा. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं. संचित धन में बढ़ोतरी होगी. मन परेशान हो सकता है. कार्यक्षेत्र में परिश्रम के अनुरूप सफलता संदिग्ध है. आत्मविश्वास में कमी आएगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपके आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. किसी मित्र के सहयोग से धन की प्राप्ति हो सकती है. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे. सम्मान की प्राप्ति होगी. संच‍ित धन में बढ़ोतरी होगी. सेहत का ध्यान रखें. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. परिवार की समस्या बढ़ेंगी. किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आज के दिन आपके मन में प्रसन्न रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. घर-परिवार में धार्मिक एवं मांगलिक कार्य होंगे. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. खर्च अधिक रहेंगे. बातचीत में कठोरता का प्रभाव हो सकता है. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. यात्रा लाभप्रद रहेगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको अपने किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी. कारोबार के लिए पिता से धन मिल सकता है. धैर्यशीलता बनाए रखें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. खर्च अधिक रहेंगे. परिश्रम अधिक रहेगा. आत्मसंयत रहें. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकते हैं. धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. रहन-सहन में असहजता हो सकती है. मन में आशा-निराशा के भाव हो सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन आपको इन दिनों आत्मसंयत रहने की जरूरत है. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. कठिनाइयां आ सकती हैं. बहन-भाइयों के सहयोग से कारोबार की शुरुआत हो सकती है. वाणी में मधुरता रहेगी. कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. परिवार में मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में प्रसन्न रहेगा. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी हो सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. कारोबार विस्तार के लिए किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. आत्मसंयत रहें. अपने स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. माता को भी स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. दिनचर्या अव्यवस्थित हो सकती है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपको अपने बातचीत में सन्तुलित रहें. आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं. शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा. किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. खानपान में रुचि रहेगी. मन परेशान हो सकता है. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपनी मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास बहुत रहेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. कारोबार की स्थिति में सुधार आएगा. परिश्रम अधिक रहेगा. लाभ के अवसर मिलेंगे. कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. मित्रों के साथ यात्रा पर जाना हो सकता है. लंबे समय से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहनेकी जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको अपने आत्मसंयत रहने की जरूरत है. क्रोध से बचें. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. नौकरी के लिए विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, लेकिन अति उत्साही होने से बचें. सन्तान को कष्ट रहेगा. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपके मन में शान्ति रहेगा, लेकिन क्रोध पर नियंत्रण रखें. किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. अति उत्साही होने से बचें. आत्मसंयत रहें. वाणी के प्रभाव में बढ़ोतरी होगी. खर्च अधिक रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. नौकरी में अफसर से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. बातचीत में सतर्क रहें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घऱ परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपके कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रहन-सहन कष्टमयी हो सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. मानसिक शान्ति रहेगी. नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ सकता है. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगी.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ सकता है. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. परिवार का साथ मिलेगा. संयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. परिवार का सहयोग मिलेगा. किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. वाणी में कठोरता का प्रभाव भी रहेगा. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment